गोरखपुर में जनता दरबार में अफरतफरी का माहौल, गर्भवती को आईं चोटें

0

गोरखपुर। प्रदेश के सीएम और गोरखपुर से सांसद योगी आदित्‍यनाथ दो दिन के दौरे पर गोरखपुर में हैं। उन्‍होंने वहां पर गुरु पूर्णिमा के अवसर पर विशेष पूजा-अर्चना की। वहीं इसके अलावा उन्‍होंने गोरखपुर में जनता दरबार का भी आयोजन किया। इस दरबार में अफरातफरी का माहौल बन गया।

गोरखपुर में जनता दरबार

गोरखपुर में जनता दरबार में कई लोग हुए चोटिल

गोरखपुर में जनता दरबार में काफी भीड़ उमडी थी। ज्‍यादा भीड़ होने से अफरातफरी का माहौल बन गया। जिससे कई लोग घायल हो गए। वहीं यह भी खबर मिली कि सीएम योगी ने भीड़ की वजह से आशीर्वाद कार्यक्रम बीच मे ही छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: एलएमआरसी ने लखनऊ मेट्रो स्‍टेशन को दिया बड़ा तोहफा, जमकर उठाएं फायदा

पुलिस ने लोगों की लगवाईं कतारें  

गोरखनाथ मंदिर के हिन्दू सेवा श्रम में लगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनता दरबार में उनसे मिलने के प्रयास में वहां पर भगदड़ मच गई। गोरखनाथ मंदिर में स्थित हिन्दू सेवाश्रम में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के जनता दरबार में भारी भीड उमडी। मुख्यमंत्री के पास तक जाने के लिए पुलिस ने लोगों की कतारें लगवाई हैं। बारी बारी से 50-50 लोगों को योगी के पास भेजा जा रहा था।

एक गर्भवती को आईं चोटें

इसी क्रम में भीड़ के बीच आगे बढने को लेकर धक्का-मुक्की होने लगी। धक्का-मुक्की से बचने के लिए भीड में खडे लोग इधर-उधर भागने लगे, जिससे लगभग पांच मिनट तक अव्यवस्था फैल गई। भागने के चक्‍कर में लोग एक दूसरे पर गिर पड़े। महज पांच मिनट में स्थिति पर काबू पा लिया गया, लेकिन इस उहापोह में आधा दर्जन लोगों को चोट आ गई। एक गर्भवती महिला को भी चोट आई है। इसी कारण वहां पर धक्का-मुक्की में काफी लोग गिर भी पड़े। जिसके कारण आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए हैं।

loading...
शेयर करें