गोवा में चलेंगी हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस, टूरिस्ट्स को मिलेगा शानदार अनुभव

0

पणजी। गोवा प्रशासन ने शनिवार को पर्यटकों के लिए एक विशेष हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस सेवा शुरू की। इस बस सेवा के तहत पणजी और पास के तटीय इलाकों में लोकप्रिय स्थलों के लिए खुली छत वाली डबल डेकर और सिंगल डेकर बसें चलाई जाएंगी।

गोवा

गोवा के पणजी इलाकों के करीब चलेंगी बसे

गोवा पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष नीलेश काब्राल ने नई सेवा लॉन्च किए जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम से अलग कहा, “अभी हमारे बेड़े में चार बसें हैं, जो पणजी और करीबी इलाकों में चलाई जाएंगी। जल्द ही बेड़े में 15 और बसें शामिल की जाएंगी और पूरे गोवा में इसके तहत और मार्ग शुरू किए जाएंगे।”

उन्होंने कहा, “हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस सेवा फिलहाल राज भवन, डोना पॉला चट्टान, मीरामाच तट जैसे पणजी के लोकप्रिय पर्यटन स्थलों के लिए हैं। इसके अलावा ये लोकप्रिय कालांगुते तट इलाके में भी संचालित की जा रही हैं।”

इस सेवा के तहत बस का पास लेकर पर्यटक अपनी रुचि के पर्यटन स्थलों की यात्रा कर सकते हैं और वे चाहें तो बस से उतर कर किसी स्थल पर ज्यादा समय बिता सकते हैं और दूसरी हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस ले सकते हैं।

हॉप-ऑन-हॉप ऑफ बस का पास 24 घंटे के लिए मान्य है। काब्राल ने कहा, “इससे लोग किसी भी पर्यटन स्थल पर जितना चाहे समय बिता सकते हैं।”

loading...
शेयर करें