गोवा में सेक्स रैकेट चलाते रंगे हाथों गिरफ्तार हुई यह बॉलीवुड एक्ट्रेस…

0

पणजी: गोवा में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट मामले में रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। यह अभिनेत्री अपने एक दलाल के साथ मिलकर यह गन्दा काम करती थी। बताया जा रहा है कि यह एक्ट्रेस कई फिल्मों और टीवी शो में काम कर चुकी है। इस समय वह एक क्राईम सस्पेंस सीरीज में काम कर रही है।

गोवा

गोवा में सेक्स रैकेट चलाती थी अभिनेत्री

एक न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से गोवा में यह गलत काम कर रही थी। इस काम को एक जाने-माने 5 स्टार होटल में अंजाम देती थी। वह केवल पैसे कमाने के लिए ही एक धंधे में उतरी थी। बताया जा रहा है कि वह गोवा में यह काम इसलिए कर रह थी ताकि इंडस्ट्री में इस बात कि भनक किसी को न लगे।

इस काम में एक डीलर उसकी मदद करता था। छपी खबर के अनुसार, पहले तो गोवा पुलिस ये मानने को तैयार नहीं थी कि वो फिल्म जगत से जुड़ी हैं। लेकिन बाद में एक्ट्रेस द्वारा अपनी फिल्मों और सीरियल के यूट्यूब क्लिप दिखाने पर पुलिस को भरोसा हुआ कि वह बोल्य्वूद अभिनेत्री है।

गोवा पुलिस ने सारी कागजी कार्यवाही के बाद एक्ट्रेस को रिहा कर दिया और वो पहली फ्लाइट लेकर वापस मुंबई आ चुकी हैं। आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस ने साउथ की कुछ फिल्मों में भी काम किया है। अभी तक इस सेक्स रैकेट के मुखिया को नहीं पकड़ा जा सका है पर माना जा रहा है कि इसके मुखिया का भी लिंक टीवी और बॉलीवुड से है।

loading...
शेयर करें