अडानी ने खोली जुबान- मोदी को फ्री के हवाई जहाज में उड़ने की जरूरत नहीं

0

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी समझे जाने वाले उद्योगपति गौतम अडानी ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश के उन आरोपों पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने उनपर लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने अडानी के विमान का उपयोग किया था, कान्ह्रेस के इस आरोप पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करने हुए अडानी ने कहा कि उन्होंने कभी भी मोदी को मुफ्त विमान की सेवा नहीं दी है।

गौतम अडानी

गौतम अडानी ने काग्रेस पर किया पलटवार

गौतम अडानी ने कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार कहा कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने उनके बारे में जो बातें कहीं हैं उनमें तथ्यात्मक गलतियां हैं। अडानी ने आरोप लगाया है कि जयराम रमेश राजनीतिक सुविधा के आधार पर दलील देते हैं। अडानी ने कहा कि उनके कॉरपोरेट ग्रुप के पास चार विमान हैं और कोई भी उनका मुफ्त में उपयोग नहीं करता।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने मोदी और अडानी को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि कि लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी के अडानी के विमान के उपयोग किया।

गौतम अडानी ने कहा कि क्या कांग्रेस भी कमर्शियल बेसिस पर जीएमआर के विमान का इस्तेमाल नहीं करती है? केवल मोदी के बारे में बात क्यों हो रही है? वह मुफ्त में अडानी के विमान का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे अब लग रहा है कि कांग्रेस गलती से नहीं, बल्कि जानबूझकर मेरे बारे में आरोप लगा रही है।

इसके अलावा गौतम अडानी ने कांग्रेस और जयराम रमेश द्वारा लगाए गए उन आरोपों को भी खाजिर किया जिसमें उनपर  प्रोजेक्ट पर्यावरण नियमों का कथित उल्लंघन करने पर 200 करोड़ रुपये का जुर्माना न भरने का आरोप लगाया था। अडानी का कहना है कि यूपीए सरकार की ओर से बनाई गई कमिटी ने जिस जुर्माने की सिफारिश की थी, उसका कोई कानूनी आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि कहा कि न तो पिछली और न ही मौजूदा सरकार जुर्माने के आदेश को असल में लागू कर सकती है।

loading...
शेयर करें