गौतम गंभीर ने दिए आईपीएल जीतने के टिप्स, कहा- हर क्षेत्र में मजबूती जरूरी

0

कोलकाता| कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टूर्नामेंट को जीतना है, तो टीम को हर क्षेत्र में अपने खेल को मजबूत करना होगा। उल्लेखनीय है कि रविवार रात को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 27वें मैच में कोलकाता ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की पारी 49 रनों में समेट दी और 82 रनों से जीत हासिल की।

गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने कबूला- हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर सके

गौतम गंभीर ने कहा, “अधिकांश टीमों के पास ऐसी गति नहीं है। हमारी योजना डेक पर जोरदार वार करने की थी और हम इसमें कामयाब भी हुए। हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी। टीम को 170 का स्कोर खड़ा करना चाहिए था। बल्लेबाजी क्रम में हमें सुधार की जरूरत है। अगर टूर्नामेंट जीतना है, तो क्रिकेट में हर क्षेत्र के प्रदर्शन को मजबूत करना होगा।”

कोलकाता को कप्तान गौतम गंभीर ने कहा, “हमारी गेंदबाजी पेशेवर थी। मैंने ऐसा शानदार प्रयास गेंदबाजी क्रम से कभी नहीं देखा, जैसा आज (रविवार) था। गेंदबाजों की योजना सरल थी। उन्हें अपनी गति का इस्तेमाल करना था। कई प्रतिद्वंद्वी सोचते हैं कि हम लक्ष्य हासिल करने वाली टीम हैं, लेकिन अगर हमें बल्लेबाजी पहले मिलती है, तो इससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ता है।”

loading...
शेयर करें