ग्रीनपार्क को मिल सकते हैं और भी आईपीएल मैच !

0

कानपुर। मुम्बई हाईकोर्ट द्वारा पानी की बर्बादी को लेकर उठाये गए कदम के बाद अब ग्रीनपार्क स्टेडियम को और भी आईपीएल मैचों की मेजबानी करने का मौका मिल सकता है। ग्रीनपार्क स्टेडियम को दो मैच पहले ही मिल चुके हैं। और मैच मिलने की सम्भावनाओं के चलते ग्रीनपार्क स्टेडियम में फ्लड लाइटों को सही करने का काम और तेज हो गया है।

ग्रीनपार्क स्टेडियम

मालुम हो कि मुम्बई हाईकोर्ट ने पानी की समस्या को देखते हुए महाराष्ट्र में अप्रैल के बाद होने वाले सभी मैचों में प्रतिबन्ध लगा दिया है। जिससे ग्रीनपार्क को और मैच मिलने की सम्भावनाएं बढ़ गई हैं। अभी 19 व 21 मई को आयोजित होने वाले मैचों की मेजबानी प्रस्तावित है। यूपीसीए के मीडिया मैनेजर महमद अली खान तालिब ने बताया कि महाराष्ट्र में पानी की समस्या के चलते ग्रीनपार्क को दो या तीन मैच और मिल सकते हैं।17 अप्रैल को आईपीएल मैचों की रिशेड्यूलिंग के बाद स्थिति साफ़ हो जायेगी।

वहीं यूपीसीए के डायरेक्टर पीडी पाठक का कहना है कि ग्रीनपार्क मैच कराने के लिए पूरी तरह तैयार है। जो थोड़ी बहुत लाइट की समस्या है वह बहुत जल्द ठीक हो जायेगी। महाराष्ट्र में होने वाले मैचों को दूसरे मैदानों में कराने के लिए उन्हें तैयार करने में समय लगेगा। जबकि ग्रीनपार्क तैयार है। इसलिए और मैच भी मिलने की सम्भावनाएं हैं। कमेटी की बैठक के बाद मामला साफ़ हो जायेगा।

loading...
शेयर करें