फिल्म रिव्यू : अपने नाम से कोसों दूर है ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’

0

फिल्म का नाम: ग्रेट ग्रैंड मस्ती
डायरेक्टर: इन्दर कुमार
स्टार कास्ट: रितेश देशमुख, आफताब शिवदसानी, विवेक ओबेरॉय, संजय मिश्रा, उर्वशी रौतेला, पूजा बोस, मिष्टी, श्रद्धा दास
स्टार : 1.5

ग्रेट ग्रैंड मस्ती का फिल्म रिव्यू

ग्रेट ग्रैंड मस्ती

मस्ती सीरीज की ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गई है। डायरेक्टर इन्दर कुमार ने ‘मस्ती’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ के बाद अब इसी सीरीज की तीसरी फिल्म बनाई है। एडल्ट सेक्स कॉमेडी पर बेस्ड ये फिल्म हालांकि रिलीज़ से 17 दिनों पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई थी। आइये फिल्म की समीक्षा करते हैं।

कहानी

फिल्म की कहानी तीन ऐसे किरदारों की है जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बिलकुछ खुश नहीं हैं और इधर- उधर मुंह मारते रहते हैं।  इनमें अमर सक्सेना (रितेश देशमुख), मीत मेहता (विवेक ओबेरॉय) और प्रेम चावला (आफताब शिवदासानी) शामिल हैं। सौभाग्य से इन तीनों को शहर छोड़कर गांव जाने का मौक़ा मिलता है, जहां जाकर ये एक हवेली को बेचने के जुगाड़ में लग जाते हैं। साथ ही गांव की लड़कियों पर अपना चांस मारने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन उनके इर्द-गिर्द तरह-तरह की घटनाएं घटने लगती हैं और फिर रामसे (सुदेश लहरी) और गांव की गोरी शिनी (सोनाली राउत) की भी एंट्री होती है। हवेली के भीतर उन्हें रागिनी (उर्वशी रौतेला) का सामना करना पड़ता है, जिसकी खुद की भी एक अलग कहानी है। आखिरकार क्या होता है, ये आपको फिल्म देखकर ही पता चलेगा

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन ठीक- ठाक है। अगर स्क्रिप्ट की बात करें तो वो भी कुछ खास अच्छी नहीं है। फिल्म की शुरुवात ढीली है और इंटरवल के बाद के बाद तो और ठंडी है। फिल्म कम और टीवी सीरियल ज्यादा लग रही है। कुछ सीक्वेंस तो बिलकुल सेंसलेस हैं जिसकी जरुरत ही नहीं थी। इसे और बेहतर किया जा सकता था।

एक्टिंग 

रितेश देशमुख अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में रितेश ने अच्छा काम किया है बाकी स्टार्स का भी काम ठीक है। हालांकि स्टार कास्ट और बेहतर हो सकती थी।

म्यूजिक

फिल्म के गाने ठीक हैं लेकिन इतने गानों की जरुरत नहीं थी इसे और कम किया जा सका था।

देखें या नहीं

टीवी पर आने का इंतजार करना ही अच्छा होगा, सिनेमाघर जाकर पैसे बरबाद न करें।

loading...
शेयर करें