बाहरवाली के चक्कर में घरवाली को जिंदा जलाया

कानपुर। उसे बाहरवाली इतनी पसन्द थी कि वह घरवाली से पीछा छुटाने की जुगत में लग गया।  उसने घरवाली को जिंदा जलाया। भला हो उन पड़ोसियों का जिन्होंने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत खराब है। मामला शहर के सनिगवां का है। यहां रहने वाले सुनील गौतम की शादी पास में ही रूमा निवासी संध्या से हुई थी। उसके दो बच्चे अमन व अनुज हैं। आरोप है कि सुनील के यशोदा नगर निवासी एक महिला से अवैध सम्बन्ध हैं। जब यह बात उसकी पत्नी को मालूम हुई तो दोनों के बीच उसे लेकर झगड़ा होने लगा। जिसके चलते उसने घरवाली को  जिंदा जलाया।

घरवाली को जिंदा जलाया

घरवाली को जिंदा जलाया

 

कुछ दिन पहले दोनों के बीच सुलह हो गई थी। सुनील ने उस महिला से सम्बन्ध खत्म करने का वादा पत्नी से किया था। वादे के बाद सुनील कुछ दिन तो ठीक रहा, लेकिन वह फिर उस महिला से मिलने लगा। उसकी इन हरकतों पर फिर पत्नी का उससे झगड़ा होने लगा। सोमवार की शाम फिर दोनों के बीच उस महिला को लेकर विवाद हो गया। जिस पर सुनील ने संध्या को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भी जब उसका गुस्सा शांत नही हुआ तो उसने संध्या के ऊपर केरोसिन डाल कर आग लगा दी। आग देख मौके पर पहुंचे मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर संध्या को झुलसी हालत में अस्पताल पहुँचाया।

रुक नहीं रहे महिलाओं के साथ हो रहे जुर्म

 

शहर के कारोबारी अंकित कालरा की पत्नी ने उस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके पति फायनेंस कारोबारी हैं। वह व्हाट्सएप स्टेट्स में ऐसी बाते लिखते हैं जो निजी जीवन से जुडी होती हैं। वहीँ उसके निक नेम का इस्तेमाल स्टेट्स में बड़े ही अभद्र तरीके से करते हैं। साथ ही गलियां भी लिखते हैं। कई रिश्तेदारों ने स्टेट्स देखने के बाद उन्हें सूचना दी है। वहीँ कारोबारी अंकित कालरा का कहना है कि पत्नी से कोर्ट में मुकदमा चल रहा है। मेरे व मेरे परिवार के खिलाफ अक्सर झूठी शिकायत करती रहती है। मेरे ऊपर लगे सारे आरोप झूठे हैं।

वहीँ एसएसपी शलभ माथुर ने बताया है कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया गया है। जाँच की जा रही है। वहीं दूसरी ओर शहर के नजीराबाद थाने में एक युवती ने अपने पति पर तमंचा तानने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। रामकृष्ण निवासी महेश तिवारी की बेटी ज्योति की शादी दो साल पहले बर्रा निवासी सौरभ शर्मा से हुई थी। उनकी पांच माह की बेटी भी है। आरोप है कि दहेज उत्पीड़न के चलते वह मायके आ गई थी। वहां आकर सौरभ ने तमंचा तान दिया। जब लोग पहुंचे तो भाग गया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button