घर के सामने हुई माकपा नेता की हत्या, पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस को ठहराया जिम्मेदार

0

कोलकाता| पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के एक स्थानीय नेता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। माकपा ने इस हत्या के लिए सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि माकपा नेता सलाउद्दीन हल्दर को बुधवार को मथुरापुर में उनके घर के सामने पहले गोली मारी गई और फिर धारदार हथियार से कई बार हमला किया गया।

माकपा नेता

माकपा नेता की हत्या पर बौखलाई पार्टी ने तृणमूल के गुंडों पर लगाया आरोप

माकपा ने आरोप लगाया कि माकपा नेता की हत्या तृणमूल कांग्रेस समर्थित गुंडों द्वारा की गई। पार्टी ने कहा है कि उसे मौत की धमकी दिए जाने के बावजूद पुलिस निष्क्रिय बनी रही।

माकपा के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत मिश्रा ने गुरुवार को कहा, “हल्दर की हत्या तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने की। उसे इलाके के तृणमूल कांग्रेस के नेताओं द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई थी। जब वह पुलिस के पास गया तो पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और बदले में उसे एक झूठे मामले में गिरफ्तार करने की धमकी दी।”

पुलिस ने आरोपों से इनकार किया। पुलिस ने कहा कि हल्दर के उनसे संपर्क करने का कोई रिकार्ड नहीं है। अधिकारी ने कहा, “हमें नहीं पता है कि वह शिकायत दर्ज कराने आया था। हम गुंडों की तलाश कर रहे हैं।”

loading...
शेयर करें