घर में अपने पार्टनर की फोटो लगाते समय रखें इस बात का ध्यान, नहीं तो भुगतने होंगे गंभीर दुष्परिणाम

नई दिल्ली। घर में खुशहाली रहे, इस बात की ख्वाहिश हर व्यक्ति की होती है। इसके लिए लोग तरह-तरह के प्रयास भी करते हैं। कभी-कभी परिवार में अनबन होने के चलते लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा महसूस होता है कि मानों उनकी खुशियों को किसी की नज़र लग गई हो। अगर आप भी ऐसी किसी समस्या से पीड़ित हैं तो वास्तुशास्त्र में आपकी समस्या का समाधान छिपा हुआ है। इसके लिए बस आपको अपने पार्टनर की फोटो घर की सही दिशा में लगानी होगी।

अपने प्रियजनों की फोटो लगाते समय दिशा का रखें खास ध्यान
आमतौर पर हम घरों में अपने प्रियजनों की तस्वीरें लगाते हैं। इन तस्वीरों को लगाते समय आपको दिशा का खास ध्यान रखना होगा। वास्तुशास्त्र के अनुसार घर की उत्तर दिशा, पूर्व दिशा और उत्तर-पूर्व दिशा में ही अपने परिवार वालों या फिर अपने पार्टनर की फोटो लगानी चाहिए।

इसके अलावा अपने रिश्तेदारों की फोटो लगाने के लिए भी इन्हीं तीन दिशाओं का चुनाव करना चाहिए। इसके अलावा अन्य किसी दिशा में अपने चाहने वालों की फोटो लगाने पर घर में नुकसान होने की संभावना बढ़ जाती है। ऐसा करने से आप अपने घर को वास्तुदोष व नकारात्मक शक्तियों से सुरक्षित रख सकते हैं। घर में सही दिशा मे फोटो लगाने से आप अपने घर में खुशहाली व रिश्तों में मजबूती का अनुभव करेंगे।

Related Articles