दिल्ली में घर में आग, परिवार की 4 जिंदगियां खत्‍म

0

नई दिल्ली पूर्वी दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में मंगलवार तड़के एक घर में आग लग गई। जिसमें परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। घर में आग तड़के करीब 5.45 बजे हुआ। इस आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई।

घर में आग

घर में आग की सूचना पर फायरब्रिगेड मौके पर

दिल्ली फायरब्रिगेड सेवा के एक अधिकारी ने बताया कि घर में आग की सूचना मिलने के बाद हमने मौके पर दमकल की आठ गाड़िया भेजीं। सुबह 7.05 बजे आग पर काबू पा लिया गया। अग्निशमन कर्मियों ने घर के अंदर से चार शव बरामद किए हैं। वहीं, एक महिला को बचाया लिया गया है, वह गंभीर रूप से झुलस गई है।

परिवार ड्राई क्लीनिंग का कारखाना चलाता था

मरने वालों की पहचान प्रदीप(55), राजन(33), सोनी(28) और अंसुल(8) के रूप में हुई है। प्रदीप की पत्नी सरोज 80 प्रतिशत तक झुलस चुकी हैं। उनका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। अधिकारी ने बताया कि यह एक आवासीय इमारत थी, लेकिन परिवार यहां ड्राई क्लीनिंग का कारखाना चला रहे थे। इस परिवार का घर के ही नीचे एक ड्राई क्लीन की दुकान है। जानकारी के अनुसार आग इसी ड्राई क्लीन के दुकान में लगी थी जो बढ़ते-बढ़ते घर तक पहुंच गई और उसके बाद जो हुआ उसने जायसवाल परिवार में कोहराम मचा दिया है। फिलहाल लगने आग की पुख्ता वजह सामने नहीं आई है लेकिन अधिकारियों को संदेह है कि शार्ट सर्किट आग की वजह हो सकती है।

यह भी पढ़ें : आगरा : पेट्रोल पम्‍प के सटा गोदाम बना आग का गोला

परिवार सदमे में

दुकान और घर में आग के बाद हुई मौतों के बाद पूरा परिवार सदमे में है। जानकारी मिलते ही 7 फायर ब्रिगेड, 4 कैट टीम, 6 पीसीआर, डीडीएमए शाह क्यूआरवी टीम, क्राइम टीम और सीमापुरी का पीएस स्टाफ मौके पर पहुंचा।

यह भी पढ़ें : आग से राख हुई झुग्गी बस्ती

loading...
शेयर करें