‘घायल वन्स अगेन’ बनी इस साल की दूसरी Highest Grosser

0

मुंबई| बॉलीवुड एक्टर, फिल्मकार सनी देओल निर्देशित फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ ने पहले वीकेंड में 23.25 करोड़ रुपये कमाए हैं। पांच फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों के साथ ही आलोचकों से भी खूब सराहना मिली है। फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के मामले में यह अब तक की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार स्टारर ‘एयरलिफ्ट’ 44 करोड़ रुपए की कमाई के साथ टॉप पर है।

पहले दिन 7.20 करोड़ रुपये से खाता खोलने के साथ फिल्म ने वीकेंड तक अच्छी बढ़त हासिल की और शनिवार को 7.65 करोड़ रुपये और रविवार को 8.40 करोड़ रुपये की कमाई की।

 'घायल वन्स अगेन'

‘घायल वन्स अगेन’ ने पहले वीकेंड पर कमाए 23.25 करोड़

हालांकि इन दिनों बड़ी फिल्में जिस तरह का कलेक्शन पहले वीकेंड पर करती हैं या जितनी बड़ी ओपनिंग बड़ी फ़िल्मों को मिलती है उस लिहाज़ से ‘घायल वन्स अगेन’ काफी पीछे है मगर सनी देओल की पिछली कुछ फिल्मों को जिस तरह का रिस्पांस मिला है या जिस तरह का प्रदर्शन कुछ पिछली फिल्मों का रहा है उस लिहाज से ‘घायल वन्स अगेन’ का कारोबार और जनता की प्रतिक्रिया काफी बेहतर देखने को मिली है और यही वजह है कि फिल्म को न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत मिली बल्कि लगातार कलेक्शन में उछाल भी मिला।

1990 की फिल्म ‘घायल’ में अजय मेहरा के किरदार से दर्शकों का दिल जीतने वाले सनी ‘घायल वन्स अगेन’ में भी उसी अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी भी सनी ने ही लिखी है। ‘घायल वन्स अगेन’ में ओम पुरी और सोहा अली खान के साथ चार युवा कलाकार ऋषभ अरोड़ा, शिवम पाटिल, डायना खान और आंचल मुंजाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

loading...
शेयर करें