घायल वन्‍स अगेन रिव्‍यू : सनी देओल ने इस बार मारा 10 किलो का मुक्‍का

0

सनी देओल ने अपनी सुपरहिट मूवी ‘घायल’ के सीक्‍वल घायल वन्स अगेन में सब कुछ दांव पर लगा दिया है। फिल्‍म आज रिलीज हो गई है। पहले दिन दर्शकों की ओर से रुझान अच्छा मिल रहा है, लेकिन क्रिटिक्‍स इसे ज्यादा नहीं सराह रहे।

घायल वन्‍स अगेन

घायल वन्‍स अगेन का फर्स्‍ट डे

तगड़े डॉयलॉग्‍स और धमाकेदार एक्शन के साथ लौटी घायल वन्स अगेन की कहानी वहीं से शुरू होती है। जहां ‘घायल’ की कहानी खत्म हुई थी। 14 साल जेल में गुजारने के बाद सनी देओल यानी अजय मेहरा जेल से बाहर निकलता है। इस बार उनके निशाने पर राजनीति में शामिल भ्रष्‍टाचार अफसर हैं। फिल्‍म में जबरदस्त ट्विस्‍ट हैं। सनी देओल इस मूवी में ढाई नहीं बल्कि दस किलो के मजबूत मुक्के लगाते दिखेंगे। उन्होंने अपनी तरफ से जबरदस्‍त एक्टिंग की है।

इस फिल्‍म की एक नई बात इसके चार नए कलाकार हैं। ये चारों भी सनी की तरह भ्रष्‍टाचार के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। इनकी और सनी की जंग कहां तक पहुंचती है, यह देखने के लिए आपकाे थिएटर तक जाना चाहिए। फिल्म घायल वन्स अगेन का क्लाईमैक्स हॉलीवुड कॉमेडी एक्शन फिल्म True Lies से लिया गया है।

एक्टिंग के मामले में घायल वन्स अगेन ठीक ठाक है। हालांकि फिल्म की कास्ट काफी तगड़ी है। लेकिन किसी भी एक किरदार को ज्यादा स्कोप नहीं दिया गया है। सनी देओल एक बार फिर अपने एक्शन से दर्शकों को इंप्रैस करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। फिल्म का निर्देशन भी सनी देओल ने ही किया है। जबकि प्रोडक्शन का जिम्मा धर्मेंद्र ने संभाला है। फिल्म को अपडेट बनाए रखने की काफी कोशिश की गई है, लेकिन समीक्षकों के मुताबिक कहीं न कहीं फिल्म 1990’s  में ही खोकर रह गई।

दर्शकों ने फिल्‍म के सेकेण्‍ड हाफ जो ज्यादा पसंद किया है। म्यूजिक म्यूजिक के मामले में भी फिल्म ठीक ठाक ही हैं। हालांकि फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर अच्छा है। ट्विटर पर घायल वन्स अगेन के लिए #GhayalOnceAgain हैश टैग चल रहा है। पहले दिन दर्शकों ने हिट करार दिया है। हालांकि फिल्‍म वाकई हिट है या नहीं, यह तो एक हफ्ते बाद का बॉक्‍स ऑफिस कलेक्शन बताएगा।

स्‍टारकास्‍ट : फिल्म में सनी देओल के अलावा सोहा अली खान, ओम पुरी, टिस्का चोपड़ा, सचिन खेडेकर, नरेन्द्र झा मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

क्यों देंखे : यदि आप सनी देओल के फैन हैं, तो यह फिल्म आप जाकर एक बार देख सकते हैं। बस.. इसके अलावा इस फिल्म को देखने के लिए हम आपको कोई कारण नहीं दे सकते।

स्‍टार : ***

loading...
शेयर करें