गला रेतकर मां-बेटी की हत्या, देवर पर लगा इल्जाम

0

वाराणसी। चंदौली के मुगलसराय में मां-बेटी की हत्या कर दी गयी है।  इस डबल से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। हत्या का आरोप मृतक महिला के देवर पर लग रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

 चंदौली

 चंदौली में प्रॉपर्टी के लिए मां और बेटी की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

घटना चंदौली के मुगलसराय कोतवाली इलाके की है जहां शुक्रवार की है। यहां रहने वाली मां-बेटी के शव मिलने से सनसनी मच गयी। डबल मर्डर की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रहे है। दोनों की हत्या गला रेतकर की गयी है।

जानकारी के मुताबिक इस हत्या का करण करोड़ों की संपत्ति और अवैध संबंध को बताया जा रहा है। वहीं हत्या का शक देवर पर है। पता चला है कि  कि सब्जी मंडी की रहने वाली गुंजा के पास करोड़ों की संपत्ति है।  जिसपर एक प्रॉपर्टी डीलर की नजर थी।

वहीं लोगों का ये भी कहना है कि गूंजा के साथ उसके नाजायज रिश्ते भी थे। वहीं घटना के बाद देवर आकाश ने मृतका की सास मीनाक्षी को बताया कि उसने हत्या कर दी।  फिलहाल मौका ए वारदात पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीँ पुलिस प्रॉपर्टी डीलर और देवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loading...
शेयर करें