नोटबंदी के समर्थन में दिखाई दिए चंद्रबाबू नायडू, कहा- मोदी का यह फैसला देश के लिए फायदेमंद

चेन्नई: भले ही बीते 8 नवंबर को प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिए गए नोटबंदी का विरोध सभी विपक्षी दल कर रहें हो लेकिन कुछ राजनेता इस फैसले का समर्थन करते भी नजर आ रहे हैं। नोटबंदी का समर्थन करने वाले राजनेताओं में अब आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू का नाम भी जुड़ गया है। दरअसल, इंडिया टुडे कॉनक्लेव में चंद्रबाबू नायडू ने नोटबंदी को देश के लिए एक फायदेमंद फैसला बताया है।

चंद्रबाबू नायडू

चंद्रबाबू नायडू ने कहा- आंध्र प्रदेश को नहीं हुई कैश को लेकर कोई समस्या 

aajtak के वेबपोर्टल से मिली जानकारी के अनुसार, इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दूसरे दिन ‘द ग्रेट डिजिटल लीप-आंध्र प्रदेश’ सत्र को संबोधित करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि नोटबंदी देश के लिए बहुत फायदेमंद है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं देश को कैशलेस बनाने का 100 फीसदी समर्थक हूं।

उन्होंने कहा कि एक साफ-सुथरा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने की जिम्मेदारी सिर्फ राजनीतिज्ञों की ही नहीं है, मीडिया, कारोबार जगत, सभी वर्गों को इसके लिए आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज दुनिया भर में लोग भारत की बात कर रहे हैं। यह सब पिछले 50-60 साल की उपलब्धि है।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि हमारे राज्य आंध्र प्रदेश में कैश को लेकर कोई मारामारी नहीं हुई और लोगों ने इस अभियान में सहयोग किया। केवल 5 से 10 फीसदी लोग ही इसका विरोध कर रहे हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि 2030 तक हमारा देश दुनिया में नंबर 2 या नंबर 3 स्थान पर पहुंच जाएगा।

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की तुलना अटल बिहारी बाजपेयी से नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को स्पेशल पैकेज दिलाने के लिए वेंकैया नायडू और अरुण जेटली ने काफी प्रयास किया था।

आपको बता दें कि चंद्रबाबू नायडू से पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी खुले मंच से मोदी के नोटबंदी के फैसले का सपोर्ट कर चुके हैं।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *