चार कैमरे के साथ धमाकेदार इंट्री मारने को तैयार यह फोन

0

नई दिल्‍ली। स्मार्टफोन की दुनिया में रोज आ रहे एक के बाद एक नये स्‍मार्टफोन अपनी अलग पहचान बना रहे है। साथ ही अपने ग्राहक भी। इसकी पापुलरता को देखते हुए इंडस्ट्री सकते में हैं। इसलिए हर एक कंपनी एक से बढ़कर नये फोन बाजार में लांच कर रहीं है। जिससे आप बाजार में बेहतर से बेहतर स्मार्टफोन देख सकते हैं। इस तरह से कंम्‍पटीशन को देखते हुए कंपनियां अपने स्मार्टफोन को नए और अच्छे स्पेसिफिकेशन के साथ ला रही हैं।

इस समय फोन की कंपनिया ससबे ज्‍यादा अपना फोकस कैमरे का और अच्‍छा बनाने में लगी है। जिस कारण इन दिनों कंपनियां मोबाइल में डूअल कैमरा देने की होड़ है। मिड रेंज से ऊपर हर स्मार्टफोन में इन दिनों डूअल कैमरा देखेंने को मिल जाता है। जो इनकी विशेष पहचान भी बन चुकी है।

यह भी पढ़े- दोस्‍त से दिल खोलकर करों बात, सुरक्षा के साथ फेसबुक देगा डेटिंग का मौका

लेकिन अब फोनों की इस दुनिया में और नये प्रयोग किये गये है। जिनसे यूजर्स को कुछ युनिक मिल सकता है। हालही में एक रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार Weibo Post से बताया गया की हुवावे का नया स्मार्टफोन Huawei G10 चाइना में 22 सितंबर को लॉन्च होने वाला है। वहीं अगर इस फोन के स्पेक्स की बात करें तो फोन में 5.9 इंच की स्क्रीन के साथ चार कैमरे होने की बात है। जिसमें डूअल फ्रंट और डूअल रियर कैमरा होगा। फ्रंट में 13मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर होंगे जबकि रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जाएंगे। जो इस फोन को अन्‍य फोन से अलग बनायेंगे।

loading...
शेयर करें