डायरेक्टर ने की ऐसी डिमांड कि रोते हुए सेट से बाहर चली गईं चित्रांगदा

0

लखनऊ। बॉलीवुड की हॉट एंड ग्लैमर्स एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पिछले दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म  ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ की शूटिंग के लिए लखनऊ आई हुईं थी। लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक लगभग 6 दिनों की शूटिंग के बाद आधी फिल्म बीच में छोड़कर अब चित्रांगदा मुंबई वापस लौट गई हैं। फिल्म में चित्रांगदा के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी लीड रोल में हैं।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह ने सेक्स सीन से किया इनकार, बीच में ही छोड़ी फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर कुशान ने  चित्रांगदा से सब के सामने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सेक्स सीन की डिमांड की थी जो चित्रांगदा को मंजूर नहीं था।

फिल्म के एक सीन के लिए डायरेक्टर कुशान ने चित्रांगदा को नवाज के ऊपर आने का ऑर्डर दिया और कहा, “टांगे रगड़ो और सेक्स करो।”

कुशान का ऑर्डर सुनते ही चित्रांगदा भड़क गईं। उन्होंने कुशान को कहा कि वो पूरी यूनिट के सामने एक इंटिमेट सीन के लिए उनसे कैसे कह सकते हैं वो भी इतने भद्दे तरीके से। इस पर कुशान ने चित्रांगदा  से अलग चलकर बात करने को कहा। लेकिन चित्रांगदा नहीं मानीं और उन्होंने कुशान से कहा, “जब तुमने इतने लोगों के सामने सब किया तो अब दूसरी जगह जाकर क्या बात करेंगे। तुम अपने आपको समझते क्या हो।”

कॉस्टयूम को लेकर भी हे चुकी थी चित्रांगदा और कुशान में बहस 

उसके बाद चित्रांगदा ने तीन टेक में शॉट पूरा किया और रोते हुए सेट से बाहर आ गईं। बाद में उन्होंने नवाज से बात की और उन्हें यह बता दिया कि वे फिल्म छोड़ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक चित्रांगदा और कुशान के बीच में शुरूआत से सबकुछ ठीक नहीं था। दोनों की इससे पहले भी कॉस्टयूम को लेकर बहस हो चुकी थी। फिल्म में चित्रांगदा को पेटीकोट और लो कट ब्लाउज पहनना था जिसपर उन्हें ऐतराज था। चित्रांगदा ने आपत्ति जताते हुए कहा, “आजकल तो गरीब लोग भी अपने आपको एक साड़ी से ढक लेते हैं।”

कुशान के दोस्त ने चित्रांगदा को बताया ‘घमंड’

इस पूरे विवाद पर कुशान ने तो अब तक कुछ नहीं कहा लेकिन फिल्म से जुड़े एक सू्त्र और कुशान के दोस्त ने चित्रांगदा को गलत ठहराया है। उन्होंने कहा, चित्रांगदा सीन के दौरान लगातार बहस किए जा रही थीं। हम कोई इरोटिक फिल्म नहीं बनाते। डायरेक्टर का काम होता है कि वह एक्टर से अच्छे से अच्छा शॉट निकलवा सके। चित्रांगदा का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं था।”

उन्होंने आगे कहा, “फिल्म को सफर करना पड़ रहा था, इसलिए हमने उन्हें निकाल दिया। उन्हें बहुत घमंड है और वे न केवल स्क्रिप्ट बदलवाना चाहती थीं। बल्कि सेट पर भी अक्सर देरी से आ रही थीं।”

हाल ही में कराया हॉट फोटोशूट 

ये फिल्म छोड़ने के बाद फिलहाल चित्रांगदा के पास और कोई फिल्म नहीं है। चित्रांगदा को आखिरी बार ‘गब्बर इज बैक’ (2015) के आइटम नंबर ‘आओ राजा’ में देखा गया था। कुछ दिन पहले चित्रांगदा ने हॉट फोटोशूट कराया था जिसे लेकर वो काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रहीं।

loading...
शेयर करें