चीन ने 3 जगह छीनी जमीन, सच बताएं PM, कार्रवाई में हम आपके साथ: राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर चीन विवाद को लेकर निशाना साधा है. लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए, तभी से हालात तनावपूर्ण हैं. शुक्रवार को राहुल ने एक वीडियो जारी किया. राहुल गांधी ने कहा कि पीएम बिना डरे, बिना घबराए सच बताएं कि चीन ने जमीन ली है और हम कार्रवाई करने जा रहे हैं. इस स्थिति में पूरा देश आपके साथ खड़ा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि पूरा देश एक होकर सेना और सरकार के साथ खड़ा है. लेकिन एक जरूरी सवाल उठा है, कुछ दिन पहले हमारे प्रधानमंत्री ने कहा था कि कोई हिंदुस्तान में नहीं आया, किसी ने हमारी जमीन नहीं ली है.

राहुल गांधी ने कहा कि सैटेलाइट तस्वीर में दिख रहा है, सेना के पूर्व जनरल कह रहे हैं और लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन ने हमारी जमीन एक नहीं बल्कि तीन जगह छीनी है.

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री जी आपको सच बोलना पड़ेगा, घबराने की जरूरत नहीं है. अगर आप कहेंगे कि जमीन नहीं गई, लेकिन चीन ने जमीन ली है तो चीन का फायदा होगा. हमें मिलकर इनसे लड़ना है और उठाकर फेंकना है. इसी वीडियो में राहुल गांधी ने कहा कि हमारे शहीद जवानों को आखिर बिना हथियार के बॉर्डर पर किसने भेजा और क्यों भेजा?

Related Articles