चुटकीभर सेंधा नमक से पाएं बड़ी से बड़ी बीमारी से निजात

0

अक्सर सब लोग सादा या काला नमक ही खाते हैं लेकिन जब घर का कोई सदस्य व्रत होता है तो वह सेंधा नमक खाता है. क्योंकि हिंदू धर्म में माना जाता है कि सेंधा नमक खाने से इंसान का व्रत नहीं टूटता और व्रत के दौरान वह अपने मुंह का टेस्ट भी बदल सकता है. इसी तरह नमक जैसे मुंह का स्वाद बदल सकता है उसी तरह वह आपको बड़ी-बड़ी बिमारियों से भी निजात दिला सकता हैं.

सेंधा नमक

वास्तु शास्त्र के अनुसार आप सेंधा नमक से खास उपाय करके बीमारी से छुटकारा पा सकते हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं सेंधा नमक का प्रयोग करके किस तरह की बीमारियों से आप बाख सकते हैं. वैसे तो सेंधा नमक बीमारी को दूर करने के साथ-साथ हमारी ब्यूटी को निखारता है.

जब घर में कोई बीमार होता है तो पूरा घर परेशान हो जाता है और वह बीमार सदस्य कको डॉक्टर को दिखाने के साथ-साथ कई सारे टोने-टोटके भी करता है. इसी तरह अगर अब से आपके घर में कोई बीमार हो तो उसके सोने वाले कमरे के सिधाने पर एक कटोरी में सेंधा के टुकड़े नमक रख दें. बस इस बात का ध्यान रहे सदस्य का सिधाना पूरब दिशा की ओर हो. आपके ऐसा करने से बीमार सदस्य को जल्द ही राहत का एहसास होने लगेगा.

बीमार सदस्य के खाने में सादे नमक की जगह काले नमक या सेंधा का ही प्रयोग करें आपके ऐसा करने से जल्द ही व्यक्ति के सेहत में सुधार होने लगेगा और घर नकारात्मकता जल्द ही दूर हो जाएगी. घर का माहौल भी खुशनुमा नजर आएगा.

loading...
शेयर करें