चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा विधायक को शख्स ने पहनाई जूतों की माला

0

नागदा: जैसे-जैसे मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव पास आरहे है वैसे-वैसे राज्य में चुनाव प्रचार की रफ़्तार तेज होती जा रही है. जहां एक तरफ उम्मीदवार जनता की परेशानियां पूछ रहे हैं वहीँ कुछ उम्मीदवारों को जनता की नाराजगी का सामना भी करना पड़ रहा है.

भारत से पाकिस्तान जा रहे विमान की हुई इमरजेंसी लैडिंग, जानें वजह

ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के नागदा से सामने आया है. यहाँ पर वोट मांगने जनता के बीच पहुंचे भाजपा विधायक और उम्मीदवार दिलीप शेखावत को एक शख्स ने जूते की माला पहना दी. इस कृत्या से विधायक आगबबूला हो गए जिसके बाद विधायक और वहां मौजूद अन्य जनता ने आरोपी को जमकर पीटा.

चुनाव प्रचार

घटना बीते सोमवार की है जब देर शाम नागदा खाचरोद की सीट से विधायक और उम्मीदवार दिलीप शेखावत जनसंपर्क के लिए पहुंचे. वह एक गाँव की ओर पहुंचे और वहां मौजूद जनता से आशीर्वाद मांगने लगे. इसी दौरान भाजपा की टोपी लगाए एक शख्स ने नेता जी को जूते की माला पहना दी.

जब तक दिलीप शेखावत कुछ समझ पाते तब तक भीड़ में शामिल और भाजपा की टोपी लगाए शख्स उन्हें माला पहना कर चला गया. हालांकि उस शख्स को देखते ही दिलीप भड़क गए और उन्होनें झटके से माला उतारकर फेंक दी थी. हालांकि आरोपी शख्स की अभी पहचान नहीं हो पाई है.

क्या एफसी गोवा को खिताब तक ले जा पाएंगे लोबेरा?

loading...
शेयर करें