इस वेश्यालय में सेक्स के बदले पैसे नहीं लेती लड़कियां….

1

प्राग। आजतक अपने जितने भी वेश्यालय देखें या सुने होंगे उनमे ज्यादातर मनचाही लड़कियों के साथ सेक्स करने के बदले में पैसे देने होते हैं। ज्यादतर दुनिया के हर देश में यही नियम है। भारत के भी कई शहरों में ये धंधा अवैध रूप से काफी फलफूल रहा है। चाहें राजधानी दिल्ली का जीबी रोड हो या पश्चिम बंगाल का सोनागाछी भारत के बड़े-बड़े शहरों में ये वेश्यालय आसानी से चल रहे हैं।

लेकिन आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे वेश्यालय के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानने के बात शायद आपको यकीन न हो पर ये बिल्कुल सच है। दरसल, इस वेश्यालय में सेक्स के बदले सेक्स वर्कर्स को पैसे नहीं पड़ते हैं। यहां लोग अपनी मनपंसद लड़कियों के साथ फ्री में सेक्स कर सकते हैं।

वेश्यालय

चेकोस्लोवाकिया में एक ऐसा वेश्यालय हैं जहां सेक्स के बदले नहीं पड़ते हैं पैसे

सेन्ट्रल यूरोप में बसे देश चेकोस्लोवाकिया में एक वेश्यालय हैं जहां ग्राहकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगती हैं।यहां कितने ही लोग दूर-दूर से पहुंचते हैं। यहां आने के बाद लोग वैश्याओं पर बड़ी बोली भी लगाते हैं। लेकिन यहां पर भीड़ लगने का सबसे कारण सेक्स वर्कर्स के साथ फ्री में सेक्स करना है।

यहां की सेक्स वर्कर्स अपने ग्राहकों से  सेक्स के बदले पैसे तो नहीं लेती हैं मगर उसकी अपनी कुछ शर्ते होती हैं जिन्हें मानने के बाद ही ग्राहक सेक्स वर्कर के साथ सेक्स कर सकता है।

इस वेश्यालय की शर्त के अनुसार ग्राहकों को अपना सेक्स टेप बनवाना पड़ता है। जो भी ग्राहक अपना सेक्स टेप बनवाने के लिए राजी होता है उन्हें ही फ्री में सेक्स करने का अवसर मिलता है।

यह सेक्स टेप वापस ग्राहकों को ही दे दिया जाता है और एक वादा लिया जाता है। वादे के मुताबिक इस सेक्स टेप को हर उस इन्सान को दिखाना होता है जो भी उसे देखने रूचि रखता है।

loading...
शेयर करें