अगर फ्री में करनी हो शादी तो जल्द कराएं रजिस्ट्रेशन

0

आगरा। इस महंगाई के जामने में अगर आपको फ्री में करनी है शादी तो जल्द ही अपना पंजीकरण आगरा के चेतना सेवा समिति में करवा लें। यहां 13 फ़रवरी को 101 जोड़े शादी के बंधन में बंधेंगे।

चेतना सेवा समिति

चेतना सेवा समिति 14 वर्षों से सामूहिक विवाह का आयोजन करती आ रही है

चेतना सेवा समिति का यह चौदहवां सामूहिक विवाह समारोह माथुर वैश्य महासभा भवन पचकुइंया आगरा में होगा। समिति के संस्थापक अध्यक्ष मुख्य संयोजक सत्यप्रकाश जयसवाल ने बताया कि समिति की ओर से इस बार 101 कन्याओं का विवाह कराने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। जिसमें 70 जोड़े सामूहिक विवाह के लिये तैयार है और 18 जोड़े समिति द्वारा तय हो चुके है।

चेतना सेवा समिति 14 वर्षों से सामूहिक विवाह का आयोजन करवाते आ रही है। यहां पंजीकरण करने का कोई शुल्क नहीं लिया जाता। बस अगर आपकी कन्या विवाह योग्य है तो आप यहां आकार पंजीकरण करा सकते हैं।

सामूहिक विवाह में कन्या पक्ष को उसके घर बसाने के अनेक उपहार समाज के सहृदय दानदाताओं द्वारा उपलब्ध कराए जाएंगे। उभय पक्ष के लिए वर यात्रा, पाणिग्रहण संस्कार, मैरिजहोम एवं भोजन की समुचित व्यवस्था होगी। पंजीकरण 10 फरवरी तक समिति के कार्यालय ब्लॉक नम्बर 10 द्वितीय तल, कक्ष नम्बर 16 कपड़ा मार्केट बैंक ऑफ़ बड़ौदा के पीछे संजय प्लेस, आगरा, मोबा। 9412372669 पर करा सकते हैं।

loading...
शेयर करें