चेंजिंग रूम में लगा हुक हो सकता है हिडन कैमरा, रहे संभलकर

0

ई दिल्‍ली। चैंजिंग रूम में कैमरा लगे होने की बात कई बार सामने आई है। यह आम लोगों के साथ-साथ कई नेताओं और सिलेब्रिटी के लिए भी मुसीबतों का सबब बन चुका है। जाहिर तौर पर आप चेंजिंग रूम में कपड़े ट्राई करने से पहले इस बात की तस्दीक जरूर कर लेती होंगी कि चेंजिंग रूम में कोई कैमरा तो नहीं लगा हुआ है। आपने चेंजिंग रूम में लगे आइने पर भी उंगलियां रखकर उसके दो तरफा होने की जांच की होगी।

चैंजिंग रूम में कैमरा

चैंजिंग रूम में कैमरा होने की करें जांच

पर हम यहां आपको एक ऐसे कैमरे के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर आप कहीं से भी उसके कैमरा होने का अंदाजा नहीं लगा सकते। जी हां, बाजार में इन दिनों ऐसे कैमरे आ गए हैं, जो देखने में बिल्कुल पेंच की तरह लगते हैं। बहुत सस्ते होने के कारण छोटी-छोटी दुकानों में भी इन्हें अब इंस्टॉल किया जाने लगा है।

रहे संभलकर, पुलिस से करें शिकायत

पहली नजर में आपको यह कपड़े टांगने वाले हुक की तरह लगेगा। पर जब आप इसके करीब जाएंगे तो आपको इसमें एक छेद नजर आएगा, जो कि कैमरा लेंस है। ऑनलाइन बाजार में आसानी से मौजूद यह कैमरा बहुत ही हल्का और सस्ता भी है। पब्ल्‍िाक टॉयलेट्स में ऐसे कैमरे पाए जाने के बाद पुलिस ने वॉर्निंग जारी की है और यह कहा है कि अगर आपको पब्ल‍िक टॉयलेट या चेंजिंग रूम में आपको यह कैमरा दिखता है तो इसकी शिकायत नजदीक के पुलिस स्टेशन में करें।

loading...
शेयर करें