ICC चैंपियंस ट्रॉफी भारत की शर्मनाक हार के बाद कुछ यूं निकला फैंस का गुस्सा

लखनऊ। चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में भारत की शर्मनाक हार ने करोड़ों भारतीय प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया। इस हार से बौखलाए फैंस ने टीवी फोड़कर गुस्सा जताया। साथ ही क्रिकेट प्रेमियों ने धोनी और कोहली के मुर्दाबाद के नारे भी लगाये। इस हार की किसी को उम्मीद नहीं थी।

चैंपियंस ट्रॉफी

चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में 180 रन से हारी भारतीय टीम, फूटा फैंस का गुस्सा

हार के बाद तो कई ऐसे फैंस थे जिन्होंने खाना तक नहीं खाया। हार के बाद शाहदरा में प्रशंसकों ने टीम इंडिया के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला। इसके अलावा लखनऊ, आगरा समेत प्रदेश में कई स्थानों पर क्रिकेट फैंस ने विराट कोहली को कप्तान के पद से हटाने की मांग की और मुर्दाबाद के नारे लगाये।

वहीँ कानपुर के गोविन्द नगर में लोगों ने बल्ला जलाकर नारेबाजी की। गोविन्द नगर में नन्दलाल चौराहे से कुछ दूरी पर बने पार्क के पास शिवसेना के जिलाध्यक्ष विनय शर्मा के नेतृत्व में भारत की हार का गुस्सा बल्लों को जलाकर निकाला। शिवाला के पास क्षेत्रीय लड़कों ने विराट कोहली का पुतला फूंका।

उल्लेखनीय है कि फाइनल मैच के लिए लोगों में काफी उत्साह था। लेकिन 6 रन पर दो विकटों का जाना लोगों के लिए किसी सदमे से कम नहीं था। आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में 180 रनों के भारी अंतर से मात देकर कप अपने नाम कर लिया। 338 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया 30. 3 ओवरों में केवल 158 रनों पर ही ढेर हो गई। इस शर्मनाक हार के बाद फैंस का गुस्सा तो फूटना ही था।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *