चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड टीम में वापस आया यह तूफानी गेंदबाज

0

लंदन।  तेज गेंदबाज मार्क वुड जून में होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड की टीम में जगह बनाने में सफल हुए हैं। इसके अलावा उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला और अगले महीने आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए भी टीम में चुना गया है।  वुड पिछले छह महीने से टकने की चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे थे।

मार्क वुड

स्टीवन फिन की जगह जैक बॉल को मिली तरजीह

स्टीवन फिन चैम्पियंस ट्रॉफी की टीम में जगह नहीं बना पाए हैं। उनकी जगह जैक बॉल को तरजीह दी गई है। मार्च में हुए वेस्टइंडीज दौरे पर चोट के कारण ने जाने वाले बाएं हाथ के गेंदबाज डेविड विले की टीम में वापसी हुई है। फिन को हालांकि आयरलैंड के खिलाफ होने वाली श्रृंखला के लिए टीम में चुना गया है।

राष्ट्रीय चयनकर्ता जेम्स व्हीटेकर ने कहा “हमने एकदिवसीय क्रिकेट में पिछले 18 महीनों से अच्छा प्रदर्शन किया है। मार्क वुड और डेविड विले का फिट होना हमारे लिए अच्छी बात है। यह दोनों हमारे गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती और विविधता प्रदान करेंगे। डेविड एक आक्रामक बल्लेबाज भी हैं जो हमारे लिए फायदेमंद साबित होगा।”

चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम : इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयर्सटो, जैक बाल, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकट, आदिल राशिद, जोए रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, डेविड विले, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

loading...
शेयर करें