चैम्पियंस ट्रॉफी : साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला मैच नहीं खेल सकेंगे श्रीलंका के कप्तान

0

लंदन| चैम्पियंस ट्रॉफी में श्रीलंका के पहले मैच में कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के खेलने पर संशय जताया जा रहा है। मैथ्यूज पैर के निचले हिस्से में लगी चोट की समस्या से जूझ रहे हैं। इस टूर्नामेंट में श्रीलंका का पहला मैच तीन जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होगा।

चैम्पियंस ट्रॉफी

चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले ही मैच में नहीं शामिल होंगे मैथ्यूज

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच में अगर मैथ्यूज टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाते हैं, तो टीम की कमान उप-कप्तान उपुल थारंगा को सौंपी जाएगी। मांसपेशियों में दर्द का समस्या के कारण मैथ्यूज ने इस साल जनवरी के बाद से किसी भी अंतर्राष्ट्रीय मैच में हिस्सा नहीं लिया है। पैर में लगी चोटों के कारण वह जिम्बाब्वे में हुई त्रिकोणीय सीरीज भी नहीं खेल पाए थे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, मैथ्यूज ने दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद टीम प्रबंधन ने कप्तान मैथ्यूज के स्वास्थ्य की जांच की।

इस जांच के परिणाम के बाद यह सामने आया कि मैथ्यूज को मांसपेशियों में दर्द की समस्या है। विज्ञप्ति में कहा गया, “वह अगले कुछ दिनों में पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे, लेकिन हो सकता है कि ग्रुप-स्तर पर खेले जाने वाले पहले मैच में मैथ्यूज मैदान पर न उतर पाएं।”

चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले ही मैच में मैथ्यूज का शामिल न होना श्रीलंका टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे थे।

loading...
शेयर करें