चैलेंजर कप : हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी और माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने दर्ज की शानदार जीत

0

देहरादून। चैलेंजर कप क्रिकेट टूर्नामेंट में भास्कर क्रिकेट ऐकेडमी को 70 रन से हराते हुए हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने फाइनल मैच जीत लिया। इसके साथ ही हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी इस ख़िताब को जीतने में कामयाब हुई। यह टूर्नामेंट लिटिल स्टार क्रिकेट ऐकेडमी ने आयोजित किया था। हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी के सीनियर वर्ग ने यह खिताब हासिल किया है। वहीं, माइटी क्रिकेट ऐकेडमी के जूनियर वर्ग ने भी यह ख़िताब अपने नाम किया।

हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी

हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले बल्लेबाजी की

माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने ऑल स्टार क्रिकेट क्लब को दो विकेट से हराया था। उधर, हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले बल्लेबाजी की। हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी ने 19 ओवर में सभी विकेट खोकर 129 रन बनाए, इसके जवाब में भास्कर क्रिकेट ऐकेडमी की टीम 13।5 ओवर में 59 रन पर सिमट गई।

भास्कर क्रिकेट ऐकेडमी के लिए वैभव व शुभम ने दो-दो विकेट चटकाए। वहीं, हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी के लिए विजय सिंह ने 15, आतिश ने 34 और बड़ोध ने 13 रन की पारी खेली। यही नहीं, हिमालयन क्रिकेट ऐकेडमी के लिए विजय सिंह और आतिश ने तीन-तीन और मनोज ने दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें : शादी का झांसा देकर लड़की के साथ कई बार किया रेप, मामला दर्ज

उधर, माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले गेंदबाजी करते हुए ऑल स्टार क्रिकेट क्लब को 101 रनों पर ही रोक दिया। इसके जवाब में माइटी क्रिकेट ऐकेडमी ने 15।5 ओवर में आठ विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। ऑल स्टार क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 16 ओवर में आठ विकेट खोकर 101 रन बनाए थे।

loading...
शेयर करें