चोरी के आरोप में युवती को पेड़ से बांधकर पीटा, सिर मुंडा और जूते की माला पहनाकर घुमाया

0

रांची। तमाम कानून व्यवस्था के बाद भी महिलाओं के ऊपर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे। बेख़ौफ़ अपराधी महिलाओं पर अत्याचार कर रहे है। ताजा घटन झारखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की नरसंडा पंचायत के सुफलसाई गांव की है। यहां एक लड़की को चोरी के आरोप में दो घंटे तक पेड़ से बांधकार पीटा गया। इसके बाद सिर मुंडकर और जूते की माला पहनाकर उसे सरेआम घुमाया।

सुफलसाई गांव

जानकारी के मुताबिक बुधवार को राहुल रौशन बानरा के घर के पास रहने वाली युवती का मोबाइल खो गया था। गुरुवार को जब उस नंबर फोन किया गया तब एक लड़की ने उस फोन को रिसीव किया। साथ ही बताया कि एक मोबाइल उसे मिला है। वह चक्रधरपुर में है और बस से चाईबासा लौट रही है। जैसे ही वो बस स्टैंड पहुंची वैसे वहन मौजूद रौशन ने अपने 3 4 साथियों के साथ उसे पकड लिया।

उसे सुफलसाई ले गये। उसपर चोरी का इल्जाम लगाते हुए पिटाई शुरू कर दी। उसे एक पेड़ से बाँध कर पीटा गया। फिर सिर मुंडवाकर जूते-जप्पल की माला पहनाकर व पिटते हुए रोरो पुल पर लाकर छोड़ दिया। वहां मौजूद भीड़ बिना कुछ कहे सारा तमाशा देखती रही।

पिटाई के बाद युवकों ने युवती को रोरो पुल के पास लाकर छोड़ दिया। इसके बाद वो कहीं चली गई। पुलिस युवती को ढूढने का प्रयास कर रही है। साथ ही उक्त लड़की से इस अमानवीय व्यवहार के मामले में पुलिस ने नरसंडा गांव के राहुल रौशन बानरा को गिरफ्तार किया है। जबकी अन्य की तलाश की जा रही है।

उपायुक्त अरवा राजकमल ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है। उनका कहना है कि इस तरह की अमानवीय घटना बिलकुल ही बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने सदर अनुंडल पदाधिकारी से इस मामले में रिपोर्ट भी मांगी है।

loading...
शेयर करें