अजीब चोरी….आए थे चोरी करने, भर दी मांग

0

कानपुर। आपने अभी तक चोरी की बहुत घटनाएं सुनी होगी, लेकिन क्या कभी आपने ऐसा सुना है कि चोरी करने आये चोर ने शादी कर ली हो, नहीं! लेकिन क्या हुआ है। ऐसी घटना उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में घटी है जहां एक घर में चोरी करने आये एक चोर ने पहले लड़की से रेप किया और फिर उसकी मांग भरकर फरार हो गया।

चोर

चोर ने रेप करने के बाद भर दी मांग

मिली जानकारी ने अनुसार, यहां रहने वाले एक व्यक्ति के घर में बीती रात दो चोर घुस आये थे। एक कमरे में लड़की को अकेला पाकर चोरों ने पहले उसे जगाकर रुपयों और कीमती सामानों के बारे में पूछा, फिर एक चोर ने उसकी अस्मत पर हमला बोल दिया। इस दौरान दूसरा चोर घर में कीमती सामानों पर हाथ साफ़ कर रहा था।

लड़की का रेप करने के बाद उसने अलमारी पर रखा सिन्दूर लड़की की मांग में भर दिया और सामान-नगदी लेकर फरार हो गए। लड़की ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।  फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस के मुताबिक वारदात वाली रात लडक़ी घर पर अकेली थी। उसके परिजन बडी बेटी के घर पर गए हुए थे।

लड़की ने अपने आरोप पत्र में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए लिखा है कि चोरों ने उनके घर से 35,000 रुपये नगद और कीमती सामान चुराया है। फर्रुखाबाद के एसपी राजेश कृष्णा ने बाताया कि इलाके के हिस्ट्री शीटरों की लिस्ट देखी जा रही है। चोर का पता लगाने वाले के लिए इनाम का ऐलान भी कर दिया गया है। वहीं, पीडिता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है

पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है लेकिन अभी तक उन्हें कोई भी कामयाबी हासिल नहीं हो सकी है। हालांकि पुलिस जड़ ही आरोपियों को पकड़ लेने का दावा कर रही है।

loading...
शेयर करें