एक फरियादी ने सरकार से की अजीब मांग, कहा- चाहिए मुख्यमंत्री पद की कुर्सी

0

रायपुर| छत्तीसगढ़ में लोक सुराज अभियान के प्रथम चरण में राज्य सरकार पूरे प्रदेश से समस्याओं संबंधी हजारों आवेदन मिले हैं। इन्हीं आवेदनों के बीच एक ऐसा आवेदन आया, जिसमें आवेदक ने खुद को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। एक ने तो अपने लिए पत्नी की मांग भी सरकार से की है। बिलासपुर जिले के विकासखंड कोटा के सेमरा गांव निवासी नेतराम ने तो आवेदन के विषय वाले कॉलम में स्वयं को मुख्यमंत्री बनने की मांग कर दी है।

छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में लोगों ने सरकार को आवेदन लिखकर की मांग

नेतराम के आवेदन का मजमून कुछ तरह है कि मेरा निवेदन है कि छत्तीसगढ़ के सर्वागीण विकास के लिए मुझे मुख्यमंत्री बनाने की कृपा करें, ताकि भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी को रोका जा सके।

वहीं सरगुजा जिले के बतौली विकासखंड के ग्राम बटईकेला निवासी सुकल ने शादी कराने की मांग की है। उसने पंचायत विभाग के नाम से आवेदन दिया है, जिसमें लिखा गया है, श्रीमानजी से निवेदन है कि मुझे पत्नी चाहिए।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री रमन सिंह द्वारा शुरू किए गए लोक सुराज अभियान के प्रथम चरण के तहत 26 से 28 फरवरी तक लोगों से आवेदन लिए गए। इसमें ज्यादातर आवेदन आवास और राशन कार्ड को लेकर ही रहे। वहीं दंतेवाड़ा जिले में लोगों ने मच्छरदानी के लिए अर्जी दी है। इन तीन दिनों में हर जिले से हजारों की संख्या में आवेदन पहुंचे हैं।

loading...
शेयर करें