छत्तीसगढ़ में अमित शाह ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धि, बताया किसानों की सरकार

0

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छत्‍तीसगढ़ के दौरे पर हैं। उन्‍होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने इस बात को पक्‍का कर दिया कि उनकी सरकार सिर्फ किसान और विकास के लिए काम कर रही है। छत्‍तीसगढ़ में अमित शाह ने सीएम रमन सिंह के साथ विकास कार्यों का भी जायजा लिया।

छत्‍तीसगढ़ में अमित शाह

छत्‍तीसगढ़ में अमित शाह ने गिनाईं मोदी सरकार की उपलब्धियां

बीजेपी अध्‍यक्ष ने शुक्रवार को रायपुर के गॉस मेमोरियल मैदान में ‘मोदी फेस्ट’ के उद्घाटन के मौके पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली इस सरकार ने कई प्रकार के अंतद्र्वंदों को खत्म कर दिया है। पहले सरकारें चला करती थी तब सवाल होते थे कि यह सरकार किसानों की सरकार है या उद्योगपतियों की सरकार है। गांव वालों की सरकार है या शहर वालों की सरकार है। आर्थिक सुधार करने वाली सरकार है या जनकल्याणकारी सरकार है।

आर्थिक सुधारों को दी गति

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सिद्ध कर दिया है कि यह किसानों का भी विकास कर सकती है और उद्योग का भी विकास कर सकती है। यह सरकार शहर का भी विकास कर सकती है और गांवों का भी विकास कर सकती है। उन्होंने कहा कि दुनिया में सबसे तेज सुधार करने वाली सरकार की साख इस सरकार ने बनाई है। इसके साथ ही गरीब के घर में शौचालय भी बनवाया गया है। गरीब के घर में गैस का सिलेंडर भी पहुंचाया गया है। गरीबों का बैंक खाता भी खुलवाया है। इस तरह इस सरकार ने आर्थिक सुधार भी किया और जनकल्याणकारी राज्य की रचना में भी आगे कदम बढ़ाया है।

‘PM मोदी ने दुनिया के सामने रखा विकास का सबसे अच्छा मॉडल’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा कि विकास की कल्पना कैसी हो. आजादी के बाद बहुत सारे आर्थिक जगत के पंडित दुनियाभर का दौरा करके इसको कुछ शब्दों में समाहित करने का प्रयास करते थे. लेकिन एक गरीब के घर से निकला हुआ बच्चा, चाय बेचने वाले का बेटा और भारतीय जनता पार्टी का एक छोटा सा कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी ने आज दुनिया के सामने सबसे अच्छा विकास का मॉडल रखा है. यह मॉडल प्रधानमंत्री मोदी ने न केवल हिंदुस्तान बल्कि पूरी दुनिया के सामने रखने का प्रयास किया। भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्था को विश्व में सबसे तेज गति से बढ़ने वाली अर्थव्यस्था बनाने का काम किया है।

loading...
शेयर करें