अपनी ही छात्रा पर ख़राब हुई वाइस प्रिंसिपल की नीयत

0

लखनऊ। छात्रा की वॉटर बॉटल में बुधवार सुबह किसी ने फिनायल मिलाकर पिला दिया था। जिसके बाद शुक्रवार को छात्रा ने विकासनगर थाने में जाकर अपने बयान दर्ज कराए जिसमें सामने आया कि छात्रा से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें वाइस प्रिंसिपल लेंसी लोबो ही करता था। पुलिस ने बयान की वीडियो बना लिया है। एसओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को मजिस्ट्रेट के सामने छात्रा का बयान दर्ज कराया जाएगा।

छात्रा की वॉटर बॉटल

छात्रा की वॉटर बॉटल में मिलाया गया था फिनायल

जिसके बाद प्रिंसिपल की दहशत से छात्रा ने उस स्कूल में जाने से इन्कार कर दिया है। छात्रा ने पुलिस को बताया बताया कि वाइस प्रिंसिपल अक्सर चपरासी को क्लास में भेजकर उसे ऑफिस बुलवाते और वेटिंग रूम में रुकने को कहते। एक-एक घंटे वह इंतजार करती रहती। जैसी ही वेटिंग रूम में सन्नाटा होता ठीक वैसे ही वाइस प्रिंसिपल आ जाते और उससे अश्लील हरकतें करते। इतना ही नहीं उसके स्कूल बैग में लव लेटर, धमकी भरी पर्ची और आपत्तिजनक सामग्री वाइस प्रिंसिपल ने ही रखी थीं। छात्रा ने बताया कि वाइस प्रिंसिपल उसको उस स्कूल से निकालने की धमकी देते रहते थे जिसके चलते वह इस बात को अपने परिवारीजनों से नहीं बता पति।

परिवारीजनों ने कहा कि छात्रा के साथ वाइस प्रिंसिपल ने ऐसी शर्मनाक हरकतें की हैं जिन्हें कहा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि छात्रा इतनी दहशत में है कि अब वह किसी भी कीमत पर सेंट फिडलिस स्कूल में नहीं पढ़ना चाहती। एसओ ने कहा कि छात्रा का मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराया जाएगा। अगर छात्रा वहां भी यही बयान दोहराती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loading...
शेयर करें