Video : कैसे खंभे से बांधकर मारा गया महिला को छेड़ने वाला

0

बेंगलुरू। एक इंजीनियर को शादीशुदा महिला से छेड़छाड़ करने की सज़ा पब्लिक ने खुलेआम दी। लोगों ने पुलिस के आने का भी इंतजार नहीं किया और एक बिजली की खंभे से बांधकर इंजीनियर की धुनाई कर डाली। मामला आईटी सिटी बेंगलुरू के कोर्ड रोड इलाके का है।

छेड़छाड़ करने वाला इंजीनियर पहले से शादीशुदा

जानकारी मिली है कि श्रीराममूर्ती नाम का शख्स एक शादीशुदा महिला का पीछा करता था और उसके साथ छेड़छाड़ करता था। महिला ने इसकी शिकायत अपने पति से की थी। श्रीराममूर्ती बेंगलुरु की ही एक आई फर्म में काम करता है। वो न सिर्फ शादीशुदा है बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं।

छेड़छाड़

महिला का आरोप है कि पिछले कई दिनों से वो उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था और ऑफिस आते-जाते समय उसका पीछा करता था। कुछ दिन पहले महिला के पति ने उसे ऐसा न करने की चेतावनी भी दी थी लेकिन वो नहीं माना और अपनी हरकतें करता रहा। वो हमेशा ऑफिस आते जाते वक्त लगातार महिला पर छींटाकशी करता था।

बसवेश्वरनगर पुलिस स्टेशन के अफसरों के मुताबिक कल फिर उसने ऑफिस जाते वक्त महिला का पीछा किया और उसके काफी नज़दीक पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा। उसकी इस हरकत से महिला डर गई। उसने तुरन्त अपने पति को फोन किया। उसका पति फौरन ही कुछ लोगों के साथ वहां पहुंच गया। आरोप है कि श्रीराममूर्ती ने महिला के पति पर भी हमला करने की कोशिश की। इसके बाद महिला के पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे बिजली के खंबे से बांध दिया और उसकी जमकर धुनाई की। देखे वीडियो…

इसी बीच भीड़ में से कुछ लोगों ने पुलिस को कॉल किया और बाद में पुलिस श्रीराममूर्ती को पकड़ का थाने ले गई। हालांकि बाद में श्रीराममूर्ती के परिवारवालों से महिला से गुजारिश की कि वो उसके खिलाफ शिकायत दर्ज न करवाए। महिला ने भी इस बारे में कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई है।

loading...
शेयर करें