पिता ने बेटी को मारा थप्पड़ तो मां ने उठाया ऐसा खतरनाक कदम

0

रुद्रप्रयाग। जखोली विकासखंड के गांव में एक पिता ने अपनी बेटी को थप्पड़ मारा तो मां ने गुस्से में आकर फांसी लगा ली। ये घटना रविवार को रात में हुई। अगले दिन सुबह पुलिस ने गांव पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया।

खतरनाक कदम

छोटी बेटी को पिता ने थप्पड़ जड़ दिया तो मां ने लगा ली फांसी

जखोली विकासखंड के उछना ग्राम सभा में मनोज लाल की शादी 16 साल पहले 36 वर्षीय दीपा देवी से हुई थी। और उनके तीन बच्चे हैं। रविवार शाम के समय मनोज गांव में घूमने गया था। वापस लौटने पर किसी बात को लेकर वह पत्नी को डांटने लगा। उसने दीपा से कहा कि वो बच्चों का ठीक से ख्याल नहीं रखती है और न ही उन्हें ठीक से पढ़ाती है। घर के सदस्यों के साथ झगड़ा करने की बात पर भी दीपा को डांटता रहा। इसी बीच मनोज ने अपनी सबसे छोटी बेटी को भी थप्पड़ जड़ दिया।

इस बात से नाराज दीपा पशुओं को चारा देने की बात कहते हुए घर से कुछ ही दूरी पर स्थित गोशाला की तरफ चली गई, लेकिन काफी देर तक वापस नहीं पहुंची। इस पर मनोज और उसके परिजन गोशाला की ओर गए तो वहां देखा कि दीपा वहां एक पेड़ पर फांसी पर झूल रही थी। उन्होंने दीपा को नीचे उतारा। परिजनों के अनुसार दीपा की तब तक सांसें चल रही थी, लेकिन कुछ मिनट बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

होली के दिन सुबह पुलिस थाना गुप्तकाशी को ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना दी, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

loading...
शेयर करें