वैंकेया नायडू बोले- 2019 में तो छोडि़ए, 2090 में भी नहीं आएगी कांग्रेस सरकार

0

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री वैंकेया नायडू ने कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा है कि अगर ऐसे हालात रहे तो 2019 तो छोडि़ए 2090 में भी कांग्रेस की सरकार नहीं आएगी। जनवेदना रैली में राहुल ने पीएम मोदी पर हमला किया था। 

जनवेदना रैली

जनवेदना रैली को लेकर हमलावर हुए वैंकेया नायडू

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी दिन में ही सपने देख रहे हैं। राहुल गांधी ने बुधवार को ‘जनवेदना सम्मेलन’ में मोदी सरकार को जमकर खरी खोटी सुनाई थी और उनकी विफलताएं गिनाई थीं।

हर क्षेत्र में पिछड़ गई कांग्रेस

नायडू ने कहा कि मैं चकित हूं कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष 2019 में अच्छे दिन लाने का दावा कर रहे हैं। क्या ये अच्छे दिन कांग्रेस के लिए होंगे। केंद्रीय मंत्री ने तीखा हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में घोटाले, नीतिगत विफलता, निष्क्रियता, महंगाई और हर क्षेत्र पिछड़ गया।

दिन में सपने देखना छोड़ें राहुल

उन्होंने कहा कि कांग्रेस दिन में सपने देख रही है कि वह 2019 में वापस केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी और 2019 तो क्या 2090 में भी देश में कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली है।

जनवेदना रैली

राहुल गांधी ने आयोजित की थी जनवेदना रैली  

बुधवार को राहुल गांधी ने सीधा सवाल पूछा था कि नरेंद्र मोदी जी बताएं कि नोटबंदी के बाद कितना कालाधन आया?  राहुल गांधी ने पेटीएम को ‘पे टू मोदी” का नाम दिया। राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि मोदी की सरकार ने संवैधानिक संस्थाओं की ताकत कम की है। इस सरकार में आरबीआई की ताकत कम की गई. नोटबंदी को सरकार की विफलता छिपाने की ढाल बताया था।

loading...
शेयर करें