जब खुलने लगा उन हरकतों का राज तो सहेलियों के साथ मिलकर कर दी पति की हत्या

0

काशीपुर। कचनालगाजी इलाके में एक खौफनाक मंजर सामने आया, जिसकी हकीकत उस घटना से भी भयानक है। हकीकत ऐसी जिसके खुलने के बाद कोई रिश्तों पर भी विश्वास करने का साहस ना कर पाए। दरअसल यहां एक महिला ने कुछ सहेलियों के साथ मिलकर अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। मामले को हादसे की शक्ल देने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया।

गर्मी ने फिर बिगाड़ी हॉट सनी की तबियत, 13 घंटे तक…

रिश्तों पर भी विश्वास

घटना का खुलासा होने के बाद सामने आया कि महिला ने अपने पति को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि उसे उसके काले कारनामों के बारे में पता लग गया था।

बता दें बढ़ते शौक और बदलते परिवेश में महिला का साथ कुछ ऐसी महिलाओं से हो गया, जिन्होंने उसे गलत आदतों में डाल दिया।

अपने शौक को पूरा करने के लिए वह अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने लगी थी। इसकी भनक लगने पर जब पति ने उसे रोकना चाहा तो उसे रास्ते से हटा दिया।

नाबालिग के साथ जंगल में हुई ऐसी हैवानियत दो दिन तक…

खबरों के मुताबिक़ पति का शव ग्राम कचनालगाजी के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। मृतक के भाई ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों के खिलाफ आईटीआई थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ में आरोपियों ने हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पत्नी कुछ गलत महिलाओं की संगत में पड़ गई, जिससे उसके शौक बढ़ गए और वह गलत धंधे में पड़ गई थी।

ग्राम कनौरा (बाजपुर) निवासी राकेश उर्फ हरकेश (35) पुत्र मेघराम बाजपुर रोड स्थित एक फैक्ट्री में ठेकेदार के अधीन काम करता था। छह वर्ष पहले उसने ग्राम खड़कपुर देवीपुरा में मकान बनाया था।

परिवार में पत्नी माया के अलावा दो पुत्रियां मधु (12) प्रीति (6) और बेटा आकाश (8) हैं। छह माह से उनके घर में महिला का मौसेरा भाई ग्राम तख्तपुर कुंदरकी (मुरादाबाद) निवासी इंद्रपाल पुत्र रामकिशोर भी रहता था।

मृतक के गले, चेहरे एवं छाती पर चोट के निशान थे। राजपुरम निवासी छतर सिंह ने शव की शिनाख्त अपने जीजा राकेश के रूप में की।

पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद उसके मौसेरे भाई इंद्रपाल सिंह को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने राकेश की हत्या का राज उगल दिया।

मृतक के भाई कनौरा (बाजपुर) निवासी कमल सिंह ने आईटीआई थाने में राकेश की पत्नी माया, इंद्रपाल सिंह के अलावा ग्राम खड़कपुर देवीपुरा निवासी रेखा पत्नी रामबाबू, जमुना पत्नी धर्म सिंह, थाना भगतपुर (मुरादाबाद) निवासी गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loading...
शेयर करें