जब दबंग सलमान खान ने जड़ा रणबीर कपूर को थप्पड़

0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी की कहानी भी फिल्मों से कम नही होती है, अब सलमान खान और रणबीर कपूर की ही बात करें तो उनके अतीत से जुडी एक ऐसी बात सामने आयी हैं जो उन दोनों के रिश्तो की कड़वाहट की असली वजह बनी हुई है।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान और रणबीर लंबे अरसे से एकदूसरे को नजर अंदाज करते आ रहे हैं. जिसकी वजह अभिनेत्री कैटरीना कैफ को माना जाता रहा है, क्‍योंकि कैट्रीना कैफ सलमान को छोड़कर रणबीर को डेट करने लगी थीं। ये अलग बात है की अब कैट्रीना और रणबीर का भी ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन हम आपको बताने जा रहे है कि दोनों के बीच मनमुटाव दोनों की लाईफ में कैटरीना के आने से पहले का है.।

salman

गुस्से में सलमान खान ने मारा था थप्पड़

बॉलीवुड स्टार सलमान खान और विवादों का रिश्ता बहुत पुराना है। उनके गुस्से को कौन नही जनता है, वह हमेशा अपने गुस्से पर काबू नही कर पाते है। जिसकी वजह से सलमान हमेशा विवादों का शिकार होते रहते है। कभी उनको मीडिया से उलझते देखा जाता है, तो कभी अपने साथी कलाकार से।

सलमान ख़ान और रणबीर कपूर के बीच भी भिंड़त हो चुकी है। उनके बीच हुआ थप्पड़ कांड बहुत कम ही लोगो को पता होगा।

हांलाकि ये बात काफी पुरानी हैं जब रणबीर सलमान से मुंबई के पब में पहली बार मिले थें। तब रणबीर काफी युवा थे, उनका फ़िल्मी कैरियर भी नही शुरू हुआ था। सलमान का भी नाम तब बहुत बड़े सुपरस्टार्स में नही आता था।

दोनों मुंबई एक मशहूर पब में पार्टी कर रहे थें। वही इनकी मुलकात और आपस मे बातचीत शुरू हुईं, दोनों की बातचीत बहस मे बदल गयी और सलमान ने  गुस्से में रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया। रणबीर सलमान के इस बर्ताव से काफी बौखला गए और तुरंत पार्टी छोड़ कर चले गये।

हांलाकि बाद में सलमान खान के पिता सलीम खान ने रणबीर के पिता ऋषि कपूर से माफी मांगी थी। जिसके बाद मामला वही दब गया था।

loading...
शेयर करें