जब पंडित ने पूछा राहुल गाँधी का गोत्र, तो राहुल ने ये जवाब दिया…

0

भारतीय जनता पार्टी अक्सर राहुल गांधी की जाति और धर्म को लेकर उन पर करारे प्रहार करती रहती है. मगर अब भाजपा को राहुल गाँधी के करारा जवाब दे दिया है. बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर आज राहुल गाँधी पुषक पहुंचे थे. पहले वे अजमेर शरीफ गए और वहां ख्वाजा मोईनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर चादर चढ़ाई और इसके बाद वे पुष्कर के लिए रवाना हो गए.

भूकंप से दहला इराक-ईरान का सीमावर्ती क्षेत्र, 361 घायल

पुष्कर में राहुल ने पूरे विधि-विधान के साथ ब्रह्मा जी की पूजा अर्चना की. मगर इस दौरान एक अजीब वाक्य घटा. इस पूजा में जब एक पंडित ने उनके गोत्र के बारे में पूछा तो राहुल के झट से कहा कि में कौल ब्राह्मण हूँ और मेरा गोत्र दत्तात्रेय है, इसके बाद पंडित ने उनकी पूजा संपन्न कराई.

भारतीय जनता पार्टी

राहुल के इस जवाब से भाजपा शायद अब उन पर जाति को लेकर हमले ना करें. हाल ही में भाजपा नेता संबित पाटा ने राहुल गाँधी पर उनका गोत्र ना बताने का आरोप लगाया था.

पठानकोठ में 6 संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताक्ष जारी

वहीँ इस समय भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक पार्टियां मध्यप्रदेश, छतीसगढ़, तेलंगाना, निजोराम और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में जुटी हुई हैं. जहां एक तरह राजस्थान में 7 दिसम्बर को मतदान हैं वहीँ सभी अन्य राज्यों के चुनावी नतीजे 11 दिसम्बर को जारी होंगे.

loading...
शेयर करें