…जब यूपी पुलिस ने सहवाग की ‘बकैती’ पर दिया ये जवाब

0

लखनऊ। भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में तीसरे और अंतिम वनडे में न्यूजीलैंड पर 6 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की। रोमांचक मुकाबले में भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने किवी टीम के सामने 338 रनों की विशाल चुनौती रखी थी। मेहमान टीम पूरे ओवर खेलने के बाद सात विकेट के नुकसान पर 331 रन ही बना सकी।

Image result for sehwag up police

इस मैच में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कमेन्ट्री की। इसके लिए वो भी कानपुर आए हुए थे। सहवाग इस मैच को लेकर इतने उत्साहित थे कि उन्होंने यहां आते ही अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया। उन्होंने इस ट्वीट में मजाकिए अंदाज में लिखा कि ‘मैं कानपुर पहुंच चुका हूं लेकिन कानुपरिया बकैती के बारे में जितना सुना था उतना देखने को नहीं मिला अभी तक।’

इसके अलावा ट्वीट में सहवाग ने यह भी लिखा कि ‘आप लोग अपनी कानपुरिया बकैती शेयर कीजिए वो भी कानपुरिया स्टाइल में है।’ सहवाग को लगा था कि वो अपने इस ट्वीट से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन इसके बाद उन्हें जो रिप्लाई मिला उससे जरुर लोगों का मनोरंजन हो गया। दरअसल, सहवाग के ट्वीट पर यूपी पुलिस में एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने इसपर रिप्लाई दे दिया।

राहुल ने रिप्लाई में लिखा कि, ‘अगर कोई बकैती होती है तो प्लीज नंबर 100 डायल करना न भूलें। इसके अलावा आप यूपी पुलिस के ट्विटर पेज पर ट्वीट भी कर सकते हैं।’ जब से राहुल ने यह रिप्लाई दिया है तब से लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बताते चलें, इस तीसरे वनडे के साथ टीम ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। तीसरा वनडे जीतने के बाद भारतीय टीम ने रविवार को लगातार सात द्विपक्षीय सीरीज जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। इससे पहले भारत ने लगातार छह द्विपक्षीय सीरीज जीती थीं।

loading...
शेयर करें