वाह रे दुनिया….जमीन के लिए भाई ने ही ले ली भाई व भतीजे की जान

0

जयपुर: अगर कोई आपसे समय पूछे तो उसको साफ़ बता दो कि भइया…समय बहुत खराब चल रहा है। घोर कलयुग है…भाई भाई का नहीं है। बेटा अपने बाप को घर से निकाल दे रहा है। कई घरों में जमीन-जायदाद को लेकर परिवार के लोग एक दूसरे के ही खून के प्यासे हैं। अगर यकीन न हो तो खुद ही देख लें। दरअसल, जयपुर के आमेर थाना क्षेत्र में गुरूवार को जमीन के लिए दो सगे भाई आपस में ही भिड़ गए। इस मामले में भाई, उनके लड़के और अन्य लोगों ने मिलकर अपने भाई और भतीजे की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी।  

जमीन

जमीन विवाद ने ले लिया खूनी रूप

यह मामला जयपुर के चैनपुरा गांव की है, जहां प्रभुदयाल सैनी और उसके भाई रूप नारायण सैनी के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पिछले काफी समय से चल रहे इस विवाद ने गुरूवार को खुनी रूप ले लिया और प्रभूदयाल ने अपने बेटे कृष्ण सैनी और अन्य लोगों के साथ मिलकर रूप नारायण और उसके पर हमला बोल दिया।

उन्होंने रूप नारायण और उसके परिवार पर चाकुओं से कई वार किये जिसमें रूपनारायण सैनी (50), उसके पुत्र हनुमान सैनी (20) की मौत हो गई, जबकि एक अन्य पुत्र लोकेश सैनी और बहू ममता घायल हो गए। इसके अलावा प्रभूदयाल भी घायल हो गया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सवाई मानसिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पोस्टमॉर्टम के लिए शवों को मुर्दाघर में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
शेयर करें