जमैका टेस्ट : भोजनकाल तक वेस्टइंडीज ने गंवाए 4 विकेट

0

जमैका टेस्टकिंग्स्टन। भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सबीना पार्क मैदान पर जारी बारिश से बाधित दूसरे जमैका टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को भोजनकाल तक वेस्टइंडीज की दूसरी पारी में 48 रन देकर चार विकेट चटका लिए हैं। बारिश के कारण दिन का खेल एक घंटा 15 मिनट की देरी से शुरू हुआ और कई बार बाधित रहा।

जमैका टेस्ट बारिश के चलते रुका मैच

बारिश से बाधित मैच में भोजनकाल का समय करीब एक घंटा आगे खिसकाया गया। जमैका टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज दूसरी पारी में अभी भी 256 रन से पीछे है। दूसरी पारी में कैरेबियाई टीम के लिए क्रेग बैथवेट (23) और डारेन ब्रावो (20) ही कुछ देर संघर्ष कर सके।

भारत के लिए मोहम्मद समी ने ब्रावो और मार्लन सैमुअल्स के विकेट चटकाए, जबकि अमित मिश्रा ने ब्रैथवेट और इशांत शर्मा ने राजेंद्र चंद्रिका (1) को चलता किया।

वेस्टइंडीज पहली पारी में मात्र 196 रन बना सकी थी, जिसके जवाब में भारत ने तीसरे दिन नौ विकेट पर 500 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित की। भारत के लिए सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (158) और उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 108) ने शतकीय पारियां खेलीं।

चेतेश्वर पुजारा (46), कप्तान विराट कोहली (44) और रिद्धिमान साहा (47) ने भी अहम योगदान दिए। चार मैचों की श्रृंखला में भारत पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे है और इस मैच में जीत हासिल करने के लिए उसे अभी भी वेस्टइंडीज के छह विकेटों की दरकार है।

loading...
शेयर करें