जल्द ही वीवो को टक्कर देने बाजार में आ रही शाओमी मी7

मार्केट में वीवो को टक्कर देने के लिए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही शाओमी मी7 को लांच कर सकती है. जानकारी के मुताबिक चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी मी7 को भारत में लांच करने वाली है. इस वायरल खबर के मुताबिक मई महीने की 23 तारीख को शाओमी अपने हाई एंड फ्लैगशिप डिवाईस मी7 को पेश करेगी.  इस वायरल न्यूज़ में फोन की टीज़र ईमेज़ दिखाई गई है.

शाओमी मी7

अगर वायरल हुए इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इस फोन में आलवेज़ ऑन फीचर से लैस बेजल लेस ओएलईडी डिसप्ले दी जाएगी, जिसमें आईफोन 10 की तरह उपर की ओर नॉच मौजूद होगी. माना जा रहा है ​कि यह फोन क्वालकॉम के सबसे फास्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर चलेगा. वहीं, पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.शाओमी मी7 में फोटोग्राफी को शानदार बनाने के लिए इसमें 20मेगापिक्सल प्लस और 12मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है तथा सेल्फी के लिए इसमें 20मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

इसके अलावा इसमें ड्यूल सिम कार्ड, आईआर ब्लास्टर, रियल टाईम बोका इफेक्ट, इलेक्ट्रानिक इमेज़ स्टेबलाईज़ेशन तथा एनएफसी जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं. लेकिन जब तक शाओमी कंपनी द्वारा की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की जाती तब तक मी7 की स्पेसिफिकेशंस की बारे में पुख्ता तोर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है.

Related Articles