संगम नगरी: पाकिस्तान की घिनौनी करतूत पर विरोध प्रदर्शन, पाक झंडे को किया आग के हवाले

0

इलाहाबाद। भारतीय सेना के जवानों के शव के साथ बर्बरता करने पर पाकिस्‍तान की घोर निंदा हो रही है। पूरे देश के साथ-साथ प्रदेश में कई जगह विरोध प्रदर्शन किए गए। इलाहाबाद में गुस्‍साए लोगों ने पाकिस्‍तान के झंडे को आग के हवाले किया।

जवानों के शव के साथ बर्बरता

जवानों के शव के साथ बर्बरता करने पर पाक को सबक सिखाने की जरूरत

इलाहाबाद में प्रदर्शन के दौरान कहीं पाकिस्तान के झंडे जलाए गए तो कहीं पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला जलाकर उसके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। प्रदर्शनकारियों ने पीएम नरेंद्र मोदी से अब पाकिस्तान पर हमला बोलकर उसे मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की अपील की है.

पाकिस्तान के झंडे को जलाकर जताई नाराज़गी

संगम नगरी में मंगलवार को बीजेपी की स्टूडेंट विंग एबीवीपी ने शहीद चंद्रशेखर आज़ाद की शहादत स्थल के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और पाकिस्तान के झंडे को जलाकर अपनी नाराज़गी जताई गई।

पाकिस्तान से रिश्ते ख़त्म करने की मांग

प्रदर्शनकारियों ने इस मौके पर पाकिस्तान पर हमला बोलकर उसे मुंहतोड़ जवाब दिए जाने की मांग की। कहा गया कि पीएम नरेंद्र मोदी को चाहिए कि वह पाकिस्तान से अपने रिश्ते और बातचीत ख़त्म कर उसे उसकी ही भाषा में जवाब दिया जाए। इलाहाबाद में आज कई अन्य जगह भी पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन कर उसके खिलाफ अपने गुस्से का इज़हार किया गया।

loading...
शेयर करें