मुंबई पहुंचे जस्टिन बीबर को दी गई ज़ेड प्लस सिक्योरिटी, आज रात होना है लाइव कॉन्सर्ट

0

मुंबई। अमेरिकी पॉप सिंगर जस्टिन बीबर कल मुंबई पहुंच चुके हैं और आज रात मुंबई के पाटिल स्टेडियम में जस्टिन का लाइव कॉन्सर्ट होना है। जस्टिन बीबर का ये पहला भारत दौरान है। जस्टिन के साथ-साथ मशहूर गायक एलन वॉकर भी शिरकत करने वाले हैं। उनकी सुरक्षा के लिए प्रसाशन ने कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं। बीबर को भारत में ज़ेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है।

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दी गई है

जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने ली है। साथ ही बीबर के शो दौरान करीब 25 अधिकारियों के साथ 500 कर्मियों को तैनात किया हैं। इसके साथ ही 1200 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड्स की भी तैनाती की गई है। आज रात जिस स्टेडियम में बीबर का शो होना है उसमें करीब 45 हजार लोगों की भीड़ उमड़ने की उम्मीद है। लोगों में बीबर के शो को लेकर बहुत एक्साइटमेंट हैं। कॉन्सर्ट के टिकट 4000 रुपये से लेकर 77 हजार रुपये रखी गई है। इसमें 100 गरीब बच्चों के लिए भी पहले से जगह रिजर्व किया गया है जिनके पास टिकट खरीदने के पैसे नहीं हैं वो बच्चे बीबर के शो का आंनद ले सकते हैं, कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें जूस और फल भी दिया जाएगा।

ताज महल का दीदार भी करेंगे बीबर

भारत आने से पहले बीबर दुबई में शो करने गए थे। दरअसल, 23 साल के जस्टिन अपने चौथे एल्बम ‘पर्पस’ के प्रमोशन के लिए ‘पर्पज वर्ल्ड टूर’ कर रहे हैं और छह मई को अपने शो के सिलसिले में दुबई में थे। दुबई शो के बाद बीबर ने ट्वीट किया था,  ‘दुबई का शो शानदार था, अगला पड़ाव भारत है,क्या आप तैयार हैं?’

मुंबई शो के बाद जस्टिन के करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण का भी हिस्सा बनेंगे। इस शो के बाद जस्टिन अपनी टीम के साथ 11 और 12 मई को दिल्ली और आगरा जा सकते हैं। आगरा जाकर बीबर ताज महल का दीदार करेंगे।

loading...
शेयर करें