ऑटो वाले के बेटे ने जीता जस्टिन बीबर के कंसर्ट का गोल्डन टिकट

0

मुंबई। मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक के बेटे को पॉप गायक जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की  टिकट मुफ्त में मिली है। ऑटो रिक्शा चालक का बेटा बीबर का प्रशंसक है और उसने उनके वर्ल्ड टूर के आधिकारिक पृष्ठ पर बीबर के संगीत का प्रशंसक होने से संबंधित पोस्ट किए थे।

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर परोपकार में रखते हैं विश्वास

टूर के आयोजक व्हाइट फॉक्स इंडिया ने जस्टिन बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दे दी।

टूर के आयोजन से जुड़े अर्जुन जैन ने कहा, “हां यह सही है। हमने जस्टिन बीबर के एक बड़े प्रशसंक को गोल्डन टिकट दिया है, जो यह टिकट खरीदने में असमर्थ है।”

जैन ने कहा, “बीबर परोपकार में विश्वास रखते हैं। हम कॉन्सर्ट की कमाई का कुछ हिस्सा किसी अच्छे काम में लगाने के लिए गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ सहभागिता करने पर भी विचार कर रहे हैं।”

जस्टिन बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।मुंबई के एक ऑटो रिक्शा चालक के बेटे को पॉप गायक जस्टिन बीबर के भारत में होने वाले कॉन्सर्ट की 75,000 रुपये की टिकट मुफ्त में मिली है।

ऑटो रिक्शा चालक का बेटा बीबर का प्रशंसक है और उसने उनके वर्ल्ड टूर के आधिकारिक पृष्ठ पर बीबर के संगीत का प्रशंसक होने से संबंधित पोस्ट किए थे।

टूर के आयोजक व्हाइट फॉक्स इंडिया ने बीबर के इस प्रशंसक की इच्छा को पूरा करते हुए उसे कॉन्सर्ट की गोल्डन टिकट मुफ्त में दे दी।

टूर के आयोजन से जुड़े अर्जुन जैन ने कहा, “हां यह सही है। हमने जस्टिन बीबर के एक बड़े प्रशसंक को गोल्डन टिकट दिया है, जो यह टिकट खरीदने में असमर्थ है।”

जैन ने कहा, “बीबर परोपकार में विश्वास रखते हैं। हम कॉन्सर्ट की कमाई का कुछ हिस्सा किसी अच्छे काम में लगाने के लिए गैर सरकारी संगठनों (एनजीओ) के साथ सहभागिता करने पर भी विचार कर रहे हैं।” बीबर 10 मई को मुंबई के डीवाय पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगे।

loading...
शेयर करें