बीबर के टूर को लेकर पूरा देश उत्साहित, कोई गिफ्ट करेगा हीरे से जड़ा हार तो कोई मखमल की जैकेट

0

मुंबई| दिग्गज सरोद वादक अमजद अली खान यात्रा के दौरान साथ में ले जा सकने वाले ऑटोग्राफ वाला सरोद कनाडा के गायक जस्टिन बीबर को उपहार में देंगे। गायक बुधवार को भारत में पहली बार प्रस्तुति देंगे। अमजद अली खान ने उपहार के बारे में पूछे जाने पर बताया, “वह हजारों पीढ़ी के लिए आदर्श हैं और जो प्यार उन्होंने पैदा किया है उसे देखना बहुत शानदार है। यह उनकी पहली भारत यात्रा है, इसलिए यह एक भारतीय कलाकार का स्वागत का भाव है।”

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर को पहली भारत यात्रा पर मिलेंगे इतने ढेर सारे तोहफे

उन्होंने कहा, “यह एक यात्रा के अनुकूल सरोद है..जो स्मृतिचिह्न् से बढ़कर है। यह एक बाएं हाथ से बजाने वाला सरोद है और मैं समझता हूं वह बाएं हाथ से गिटार बजाते हैं।”

दिग्गज डिजाइनर रोहित बल, वरुण बहल, अनामिका खन्ना, कृष्णा मेहता, अमित अग्रवाल, रिद्धिमा कपूर साहनी और मानव गंगवानी ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायक को स्मृतिचिह्नें को देने के लिए एक साथ आए हैं।

वरुण बहल गायक को सुरों का मिलान करने वाले वाद्ययंत्र देंगे, जो सिल्क, फूलों के प्रिंट और मेटेलिक गोल्ड से सजाया गया है। उन्होंने कहा कि सितार और तबला पारंपरिक भारतीय संगीत के स्वरूप को दर्शाते हैं।

रोहित बल ने बीबर के लिए मखमली कॉटन जैकेट तैयार किया है। बीबर व्हाइट फॉक्स (इंडिया) द्वारा आयोजित अपने परपज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में प्रस्तुति देंगे।

अनामिका ने बीबर की मां पैट्रिशिया मैलेट के लिए परिधान तैयार किया है, जो उनके साथ भारत आएंगी। उन्होंने जैकेट तैयार किया है जो चंदेरी सिल्क से बनाया गया है।

रिद्धिमा उन्हें प्लेटनिम और सोने के ऊपर रूबी और मारकीज हीरा जड़ा माला उपहार में देंगी।

अमित अग्रवाल गायक को खादी से बना जैकेट देंगे।

कृष्णा मेहता ने भारतीय-पश्चिमी शैली में फॉर्मल शर्ट तैयार किया है, जो वह बीबर को देंगे।

मानव गंगवानी ने बीबर (23) के लिए खास जूते और टोपी तैयार किए हैं।

युवा डिजाइनर प्रसेनजीत दास ने हाथों से पेंट किया हुआ डेनिम जैकेट तैयार किया है। ध्रुव कपूर ने हूडी तैयार किया है और रागिनी आहूजा ने बीबर को उपहार में देने के लिए बॉम्बर जैकेट तैयार किया है।

loading...
शेयर करें