बैंक ने नहीं दिया कैश तो किसान ने उठाया खौफनाक कदम

0

भोपाल। नोटबंदी का आज 39वां दिन है लेकिन बैंकों की मारामारी अभी कम नहीं हुई है। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में बैंक से पैसे न मिलने से निराश किसान ने जहर खा लिया। किसान को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जहर

जहर खाने वाले किसान को अस्पताल में भारती कराया गया

जानकारी के अनुसार, जिले के नारायणगढ़ कस्बे में राधेश्याम प्रजापति नाम का किसान सेंट्रल बैंक की शाखा में चेक का भुगतान लेने के लिए पहुंचा था। यहां कथित तौर पर बैंक से नकद राशि नहीं मिलने की वजह से राधेश्याम ने जहरीला पदार्थ खा लिया।

बताया जा रहा है कि किसान को सोयाबीन की फसल बेची थी। जिसके बाद उसे रकम की चेक मिली। उसने करीब10 दिन पहले बैंक में चेक जमाया था। शनिवार को वह अपने खाते से राशि निकालने के लिए बैंक पहुंचा था, जहां कैश नहीं मिलने की वजह से उसने बैंक की कतार में खड़े रहने के दौरान ही जहर खा लिया।

तबीयत बिगड़ने पर किसान को तुरंत नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। किसान के जहर खाने की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अफसर भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस के मुताबिक, पूरे मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

 

loading...
शेयर करें