38 साल के क्रिकेटर जहीर खान ने ‘चक दे गर्ल’ से की सगाई, शेयर की तस्वीरें

0

मुंबई। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज और आईपीएल सीजन 10 में दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से इंगेजमेंट कर ली है। उन्होंने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया पर किया है। जब से यह खबर सामने आई है तब से सब उन्हें बधाइयां देने लगे हैं।

जहीर खान

जहीर खान ने सागरिका से की सगाई, ट्वीट कर दिखाई रिंग

दरअसल, जहीर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर के इस बात का खुलासा किया है। पोस्ट करते हुए उन्होंने आगे लिखा है – अपनी पत्नी की पसंद पर कभी हंसना नहीं चाहिए क्योंकि आप भी उन्हीं की पसंद होते हैं। आगे लिखा है- जिंदगी भर के साथी। इस फोटो में सागरिका अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

सागरिका ने खुद भी इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया। 38 साल क्रिकेटर के जहीर और सागरिका की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की लाइन लग गयी।

टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले ने जहीर खान और सागरिका को सगाई की बधाई दी, लेकिन असली गड़बड़ तब हो गई जब कुंबले ने बधाई देने के लिए सगरिक घाटगे को टैग करने की जगह जानी-मानी पत्रकार सागरिका घोष को टैग कर दिया।

हालांकि गलती का एहसास होते ही उन्‍होंने अपना पहला ट्वीट डिलीट कर असली सागरिका घाटगे को टैग किया। सिर्फ अनिल कुंबले ही नहीं बल्कि आईपीएल की टीम दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स ने भी अपने आधिकारिक हेंडल से कुछ ऐसी ही गलती की।

पत्रकार सागरिका घोष ने तुरंत एक ट्वीट कर इस गलती का अहसास कराया।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “उप्स, गलत सागरिका सर।  मैं तो दो बच्चों की मां हूं। ”

भारत के तेज में शामिल जहीर ने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। वो साल 2011 की विश्व विजेता भारतीय टीम के सदस्य भी थे। जहीर ने पिछले साल आईपीएल में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान संभाली थी। वहीँ सागरिका घाटगे की बात करे तो उन्होंने साल 2007 में आई शाहरुख ख़ान की ‘चक दे इंडिया’ फिल्म में प्रीति सबरवाल का अहम किरदार निभाया था। उसके बाद वो इस साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘इरादा’ में भी नजर आ चुकी हैं।

loading...
शेयर करें