जानिए बिहार को मर्दानगी की सबसे ज्‍यादा जरूरत क्‍यों…!

बिहार। बिहार के लोगों की एक नई काबिलियत सामने आई है। thatspersonal.com के ताजा सर्वे ‘इंडिया एक्सपोज्ड’ के मुताबिक, बिहार के पुरुष, मेल परफॉर्मेंस बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स खरीदने के मामले में अव्वल हैं. यह कुल खरीद के 23 फीसदी का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो किसी भी राज्य की तुलना में सबसे अधि‍क है. मजेदार बात यह कि इन प्रोडक्ट्स की बिक्री आधी रात के बाद ज्यादा होती है.

बिहार

बिहार सबसे आगे

एक और दिलचस्प आंकड़ा गुजरात को लेकर है. गुजरातवासियों का मन एडल्ट गेम्स में ज्यादा रम रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक इस ओर कुल बिक्री की 17 फीसदी इसी राज्य में हो रही है. इस तरह गुजरात इस मामले में लगातार दूसरे साल टॉप पर बना रहा है. यानी सिर्फ बिहारी नहीं बल्कि गुजराती भी इस मामले में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

यहां क्लिक करें- सवा करोड़ लोगों ने देखा इस सुपर सेक्‍सी फिल्‍म का ट्रेलर, आप भी देखिए

केरल में कंडोम, गोवा में मसाज ऑयल
मसाज के बढ़ते चलन की बात करें तो इसकी दीवानगी गोवावासियों के सिर चढ़ बोल रही है और वे मसाज ऑयल खरीदने में सबसे आगे हैं. कुल बिक्री का 14 फीसदी यहीं से आ रहा है. उधर, केरल ने दिखा दिया है कि साक्षरता का असर लोगों की सेक्स जिंदगी पर भी बखूबी पड़ा है. यह राज्य गर्भ निरोध के मामले में बढ़त बनाए हुए है. कंडोम की कुल बिक्री का 76 फीसदी केरल से है.

यहां क्लिक करें- दो मिनट की मिस यूनिवर्स को सेक्‍स टेप के लिए साढ़े छह करोड़ का ऑफर

…तो ये है महिलाओं की पहली पसंद
इंफाल और अगरतला में औरतें फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे प्रोडक्ट्स खरीदना पसंद करती हैं, जिसमें नॉटी प्रोडक्ट्स की बड़ी रेंज है. इसी तरह वडोदरा और पुणे में पुरुषों के मुकाबले महिला खरीदारों की संख्या ज्यादा है. यह सर्वे वेबसाइट ने अपने आंतरिक ट्रैफिक और 30 महीने के सेल्स डेटा के आधार पर किया है.

साभार : aajtak

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button