जाह्नवी कपूर के बचाव में आईं सोनम कपूर कहा- प्लीज इसे ड्रामा न बनाएं.

बॉलीवुड: अभिनेत्री सोनम के आहूजा अपनी चचेरी बहन जाह्नवी कपूर के बचाव में आगे आई हैं. कटरीना ने फिल्म ‘धड़क’ की अभिनेत्री के छोटे कपड़े पहनने को लेकर टिप्पणी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेहा धूपिया की मेजबानी वाले एक चैट शो में कटरीना से उस सेलिब्रिटी का नाम बताने के लिए कहा गया जिसका वर्कआउट आउटफिट कुछ ज्यादा ही अलग व बोल्ड है.

कटरीना ने कहा, “मैं जाह्न्वी के बहुत ही ज्यादा छोटे कपड़े पहनने को लेकर चिंतित हूं. वह मेरे जिम में भी आती है, तो हम अक्सर वहां साथ होते हैं. मैं कभी-कभी उसे लेकर चिंतित हो जाती हूं.”

इस पर बाद सोनम कपूर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि,” कैटरीना कैफ की टिप्पणी पर मैं जाह्नवी कपूर को डिफेंड नहीं कर रही थी. मुझे लगता है यह बात मासूमियत में कही गई थी. अपनी तस्वीर पर सोनम ने लिखा कि यह मेरा अपनी बहन के लिए एक खास तरह मजाक था. प्लीज इसे ड्रामा न बनाएं.

5v24qqk

सोनम ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनम ने अपनी 22 वर्षीय चचेरी बहन की डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए तस्वीरें डाली और लिखा, “वह रेगुलर कपड़े भी पहनती है और उनमें बेहद अच्छी नजर आती है.” सोनम जल्द ही फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में नजर आएंगी.

Related Articles